मुनव्वर राणा पर बोले योगी के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला- प्रदेश नहीं देश छोड़ना होगा, एनकाउंटर में मारे जाएंगे ऐसे लोग

योगी सरकार के राज्यमंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला ने मुनव्वर राणा पर बोलै हमला

Ballia News: मीडिया से बातचीत में शुक्ला ने कहा कि मुनव्वर राणा उन मुसलमानों में से एक हैं जो 1947 के बंटवारे के समय भारत में थे. अब वे देशी के खिलाफ साजिश रचने और उसे तोड़ने वाले गैंग में शामिल हो गए हैं.

  • Share this:
बलिया. उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला (Anand Swaroop Shukla) ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) पर जबरदस्त हमला बोला है. मंगलवार को बलिया में उन्होंने कहा कि मुनव्वर राणा जैसे लोगों को प्रदेश नहीं देश छोड़कर जाना होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके जैसे लोग जो राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं, वे एनकाउंटर में मारे जाएंगे. मंत्री ने कहा कि योगी राज में अभी तक इस्लामिक माफियाओं की 1200 करोड़ की संपत्ति जब्त कर उन्हें जेल में डाला गया है.

मीडिया से बातचीत में शुक्ला ने कहा कि मुनव्वर राणा उन मुसलमानों में से एक हैं जो 1947 के बंटवारे के समय भारत में थे. अब वे देशी के खिलाफ साजिश रचने और उसे तोड़ने वाले गैंग में शामिल हो गए हैं. बता दें पिछले दिनों मुनव्वर राणा ने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ दुबारा मुख्यमंत्री बनते हैं तो वे प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे. साथ ही मान लेंगे कि उत्तर प्रदेश अब मुसलमानों के रहने के लायक नहीं रहा. मुनव्वर राणा के इस बयान के बाद बीजेपी समेत साधु-संतों ने भी उनकी कड़ी आलोचना की थी.

मायावती और प्रियंका पर भी निशाना
मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बसपा सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी निशाना साधा. शुक्ला ने कहा कि पहले मायावती अयोध्या में राम मंदिर पर कांशीराम के दिए गए बयान पर माफ़ी मांगें. उन्होंने कहा कि मायावती दिन में सपने देख रही हैं. ब्राह्मण सिर्फ बीजेपी के साथ है. प्रियंका गांधी को उन्होंने राजनीतिक पर्यटक करार देते हुए कहा कि डेढ़ साल बाद तीन दिन के बाद आई और मौसम व बारिश का लुत्फ़ लेकर चली गईं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.