सपा जब अपनों की नहीं हुई तो बुआ जी की क्या होगी: श्रीकांत शर्मा

उन्होंने कहा कि साइकिल और हाथी का जो गठबंधन है वो साइकिल और हाथी दोनों को मुबारक हो, क्योकि ये गठबंधन सिर्फ निजी स्वार्थो के लिये किया गया गठबंधन है.

Amit Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 26, 2018, 10:52 AM IST
सपा जब अपनों की नहीं हुई तो बुआ जी की क्या होगी: श्रीकांत शर्मा
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा की फोटो.
Amit Srivastava
Amit Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 26, 2018, 10:52 AM IST
उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने सपा और बसपा के बीच आगामी राज्यसभा और विधान परिषद चुनाव को लेकर हुए समझौते पर तंज करते हुए कहा कि सपा जब अपनों की नहीं हुई तो बुआ जी की क्या होगी.

उन्होंने कहा कि अब तो बुआ जी को तय करना आगे क्या करना है. उन्होंने साइकिल और हाथी के गठबंधन को निजी स्वार्थो के लिए किया गया गठबंधन करार दिया.



अभी तो ये भी नहीं पता कि इनका नेता कौन होगा, क्योंकि जिनके दम पर दोनों कुलाचे मार रहे है वो कांग्रेस तो शून्य है, उनका तो कोई वजूद ही नहीं है.
   - श्रीकांत वर्मा, ऊर्जा मंत्री, उत्तर प्रदेश 

वहीं, प्रदेश में बिजली की चोरी को स्वीकार करते हुए ऊर्जा मंत्री ने बताया कि आज भी प्रदेश में 3300 ऐसे फीडर है, जहां पर 35% से 40 % तक बिजली चोरी होती है. उनके मुताबिक प्रदेश में 700 ऐसे फीडर है जहां पर 65 से 70 % तक बिजली की चोरी होती है.  उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बिजली चोरी को रोकने के लिए प्रयास कर रही है.

हाल ही में बिजली विभाग द्वारा बकाया बिल वसूली को लेकर कई महत्वपूर्ण सरकारी भवनों के बिजली काटने के मामले पर श्रीकांत शर्मा ने बताया कि गाजियाबाद और लखनऊ में प्रीपेड मीटर लग रहे है. इसी कड़ी में बहुत जल्दी सभी सरकारी विभागों मे प्रीपेड मीटर लगाए जाएंगे.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार