बलिया में युवती से बलात्कार कर घटना का Video किया वायरल, दोनों आरोपी गिरफ्तार

पांडेय ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पांडेय ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

रेवती थाने के प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने रविवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती (21) के साथ लक्ष्मण शर्मा और देवेन्द्र वर्मा (Laxman Sharma And Devendra Verma) ने गत दो अप्रैल को बलात्कार किया था और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया था.

  • Share this:

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले (Ballia District) के रेवती क्षेत्र के एक गांव में कथित तौर पर युवती के साथ बलात्कार (Rape) कर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. रेवती थाने के प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने रविवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती (21) के साथ लक्ष्मण शर्मा और देवेन्द्र वर्मा (Laxman Sharma And Devendra Verma) ने गत दो अप्रैल को बलात्कार किया था और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया था.

उन्होंने बताया कि इस मामले में युवती के पिता की शिकायत पर दोनों युवकों के विरुद्ध गत पांच मई को नामजद मामला दर्ज किया गया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया था. पांडेय ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

लिखित तहरीर देकर एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है

वहीं, कल खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में लॉकडाउन के दौरान दोस्‍तों के साथ स्‍कूटी पर घूमने न‍िकली युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक इज्‍जजतनगर थाना क्षेत्र के जंंगलों में आवारा लड़कों ने युवती और उसके दोस्तों को पकड़ ल‍िया. बदमाशों ने दोनों दोस्तों की जमकर पिटाई की और उसके बाद पांचों युवक छात्रा को अपहरण कर सुनसान जगह ले गए जहां सबने बारी-बारी से उसके साथ रेप (Rape) किया. पीड़िता के परिजनों ने इज्जतनगर थाने मे लिखित तहरीर देकर एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है.
सूनसान जगह पर ले जाकर रेप किया

पीड़ित युवती ने भाई ने बताया कि 31 मई को उसकी बहन घर के बाहर टहल रही थी. तभी उसके दो दोस्‍त अर्नव और सागर सैनी स्‍कूटी पर आते द‍िखे. उनके कहने पर वो भी स्‍कूटी पर सवार होकर घूमने न‍िकल आई थी. जब तीनों बड़ा बाइपास पार कर इज्‍जतनगर इलाके में भगवानपुर धीमरी की तरफ आगे बढ़े तो रास्‍ते में पांच-छह लड़के म‍िल गए. उन लड़कों ने युवती और दोस्तों को रोक ल‍िया और स्‍कूटी से नीचे खींच ल‍िया. और सूनसान जगह पर ले जाकर रेप किया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज