वोट दें और जेल भी जाएं-दोनों नहीं होगा, सभी दलों को सबक सिखाएगा सवर्ण समाज: BJP MLA

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने गैर दलित समाज के लोगों से अपील की है कि वे एससी-एसटी के लिए सुरक्षित सीटों पर वोट का बहिष्कार करें अन्यथा नोटा का प्रयोग करें.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2018, 12:09 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2018, 12:09 PM IST
बलिया के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एससी-एसटी कानून पर एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि एससी-एसटी एक्ट असल में सवर्णों का उत्पीड़न करने का माध्यम बन जाएगा.

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हम वोट दें और जेल जाएं दोनों काम एक साथ नहीं होगा. सवर्ण समाज के लोग इस बार सभी दलों को सबक सिखाएगा. उन्होंने गैर दलित समाज के लोगों से अपील की है कि वे एससी-एसटी के लिए सुरक्षित सीटों पर वोट का बहिष्कार करें अन्यथा नोटा का प्रयोग करें.

बीजेपी पर बरसते हुए विधायक ने कहा कि यह एक्ट ला करके हमारी पार्टी के लोगों ने भी यह प्रमाणित कर दिया है कि वे लोग सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं सिद्धांत व इंसानियत की नहीं. आवेश में सुरेंद्र सिंह ने कहा कि बीजेपी से विधायक होने के बावजूद भी अगर आवश्यकता पड़ी तो गैर दलित समाज के लोगों के मान-सम्मान के लिए जान भी दे दूंगा. उन्होंने कहा कि जब आवेदन देने पर जेल जाने की नौबत आएगी तो फिर आदमी चुप नहीं बैठेगा.

रिपोर्ट – अमित कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें -

यूपी में अटलजी के 16 अस्थि कलश 24 अगस्त को विसर्जन के लिए होंगे रवाना, ये है कार्यक्रम


यूपी में 68,500 शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन शुरू, सिर्फ 41,556 अभ्यर्थी ही कर सकेंगे आवेदन


लखनऊ में भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, इंस्पेक्टर किए गए लाइन हाजिर


आम्रपाली और 'निरहुआ' का यह खास कनेक्शन जानते हैं आप?
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर