लाइव टीवी

बलिया में जब छठ की खुशी मातम में बदल गया, घाट पर करेन्ट लगने से 2 युवकों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2018, 8:36 PM IST

डाक्टर के नहीं मिलने पर नाराज ग्रामीणो ने चिकित्सालय मे जमकर तोड़-फोड़ करते हुये इमरजेन्सी कक्ष के दरवाजे के शीशे तोड़ने के साथ-साथ वहाँ पर रखी कई कुर्सियों को तोड़ दिया.

  • Share this:
बलिया के सदर कोतवाली स्थित रामपुर महावल गाँव में छठ की खुशियां उस समय मातम में बदल गयी जब पूजा घाट पर दो युवकों की करेन्ट से मौत हो गयी. दरअसल गाँव के युवकों द्वारा छठ घाट को बिजली से सजाते समय करेन्ट लगने से 2 युवको की मौके पर ही मौत हो गयी. अचानक हुयी घटना से भौचक ग्रामीण आनन-फानन मे दोनों युवको को लाद-फांदकर जिला चिकित्सालय ले आये.

वही किसी डाक्टर के नहीं मिलने पर नाराज ग्रामीणो ने चिकित्सालय मे जमकर तोड़-फोड़ करते हुये इमरजेन्सी कक्ष के दरवाजे के शीशे तोड़ने के साथ-साथ वहाँ पर रखी कई कुर्सियों को तोड़ दिया. ग्रामीणो के द्वारा तोड़-फोड़ व हंगामे के चलते वहाँ तैनात स्वास्थ्य कर्मियों के साथ-साथ इलाज करा रहे अन्य मरीजो मे भगदड़ मच गयी. मामले की जानकारी पाकर अपर पुलिस अधीक्षक के साथ मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने नाराज ग्रामीणो व तीमारदारों को जैसे-तैसे समझा-बुझाकर शान्त कराया.(रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव ) 

ये भी पढ़ें:

VIDEO- राम मंदिर बनाने के लिए सुलह की कोशिश तेज़, पक्षकार हाजी महबूब ने की पहल

VIDEO: थम गईं सांसे जब सड़क पर नजर आया 10 फिट लंबा कोबरा

अयोध्या में शुरू हुआ उद्धव ठाकरे का विरोध, पूछा-जब यूपी वाले पिट रहे थे तब कहां थे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2018, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...