लाइव टीवी

RSS और BJP को चुनाव के पहले ही राम मंदिर की याद क्यों आती है: राम गोविंद चौधरी

भाषा
Updated: October 20, 2018, 3:50 PM IST
RSS और BJP को चुनाव के पहले ही राम मंदिर की याद क्यों आती है: राम गोविंद चौधरी
राम गोविंद चौधरी (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को एक बार फिर राम मंदिर की याद आ गई है. संघ और भाजपा समर्थक संत भी मंदिर को लेकर फिर से माहौल गरमाने लगे हैं.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने कहा कि संघ और भाजपा को चुनाव के समय ही राम मंदिर की याद आती है. संघ प्रमुख मोहन भागवत पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा है कि चुनाव के कुछ माह पहले ही उनको राम मंदिर की याद क्यों आती है?

चौधरी ने शुक्रवार रात पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को एक बार फिर राम मंदिर की याद आ गई है. संघ और भाजपा समर्थक संत भी मंदिर को लेकर फिर से माहौल गरमाने लगे हैं.

उन्होंने सवाल किया कि चुनाव के ऐन वक्त पहले ही इनको राम मंदिर की क्यों याद आ रही है. पिछले दो वर्ष यह खामोश क्यों रहे. उन्होंने कहा कि भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम हैं और आस्था के प्रतीक हैं. वह स्वयं भाजपा को बर्बाद करेंगे.

उन्होंने कहा कि भाजपा हर मसले पर पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई है. किसी भी वादे को पूरा नहीं कर पाई है. कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर है. डीजल एवं पेट्रोल की बढ़ती कीमत से जनता कराह रही है. इसके कारण जनता में भाजपा की लोकप्रियता बहुत तेजी के साथ खत्म हो रही है. उन्होंने कहा कि आम लोगों का ध्यान देश के बुनियादी समस्याओं से हटाने के लिए एक बार फिर भाजपा एवं उसके सहयोगी राम मंदिर का मसला गरमा रहे हैं.

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2018, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...