लाइव टीवी

फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो अपलोड होने से आहत महिला ने की आत्महत्या

amit kumar Srivastava | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 23, 2018, 10:06 AM IST

गांव के ही एक शोहदे के द्वारा आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर अपलोड किये जाने से एक शिक्षिका इतनी आहत हुई कि उसने कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
शोहदों व मनचलों से निपटने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा बनाई गये एन्टी रोमियो स्क्वायड दस्ते के साथ-साथ महिला सुरक्षा को लेकर की जा रही तमाम तरह कवायदों के बावजूद भी महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

ताजा मामला बलिया के ऊभांव थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव का है. जहां गांव के ही एक शोहदे के द्वारा युवा महिला शिक्षिका की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर अपलोड किये जाने से इतनी आहत हुई कि उसने कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली.

इधर काफी देर तक शिक्षिका जब घर नहीं लौटी तो परेशान मां व भाई उसकी खोज-बीन करने लगे. इधर गांव के कुछ बच्चो ने कुंए मे किसी युवती के शव होने की बात बताई.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने किसी तरह से जब शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान उक्त शिक्षिका के रूप मे हुई. बहरहाल मृत शिक्षिका के भाई के तहरीर पर स्थानीय थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2018, 9:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...