बलिया: घरेलू कलह के चलते मां ने 2 बच्चों समेत खाया जहर, मौत

मां की घर में ही मौत हो गई, जबकि दोनों बच्चों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 9, 2018, 7:51 AM IST
बलिया: घरेलू कलह के चलते मां ने 2 बच्चों समेत खाया जहर, मौत
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 9, 2018, 7:51 AM IST
बलिया में शुक्रवार देर रात घरेलू कलह के चलते एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर लिया. मां की घर में ही मौत हो गई, जबकि दोनों बच्चों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

घटना सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के सिसोटार गांव की है. जहां घरेलू कलह के चलते एक महिला ने जहरीला पदार्थ मिलाकर बच्चों को खिला दी और खुद भी खुद भी निगल लिया. थोड़ी ही देर में तीनों की हालत खराब होने लगी और वे उल्टियां करने लगे. कुछ ही देर में तीनों बेहोश हो गए. इस दौरान मौके पर ही मां ने दम तोड़ दिया, जबकि दोनों बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतका का पति शराब पीकर आए दिन घर में पत्नी से मारपीट करता था. जिसके कारण रोजाना के झगड़े से परेशान होकर महिला ने अपने दोनों बच्चों समेत जहर खा लिया. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

 
First published: June 9, 2018, 7:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...