योगी सरकार के मंत्री का विवादित बोल, कहा- मैं हूं यूपी का सबसे बड़ा गुंडा

उन्होंने बीजेपी में भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी बात सीएम नहीं मानते इसलिए मुझे दिल्ली जाना पड़ता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 8, 2018, 9:18 AM IST
योगी सरकार के मंत्री का विवादित बोल, कहा- मैं हूं यूपी का सबसे बड़ा गुंडा
कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 8, 2018, 9:18 AM IST
भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता एवं उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने यूपी के बलिया में एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि यूपी में मैं ही सबसे बड़ा गुंडा हूं. उन्होंने बीजेपी में भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी बात सीएम नहीं मानते इसलिए मुझे दिल्ली जाना पड़ता है. राजभर ने भाजपा के दो बड़े नेताओं पर बोलते हुए कहा, महेंद्र नाथ पाण्डेय और नितिन गडकरी जैसे लोगों को शिक्षा चयन बोर्ड में रखा गया. वहीं योगी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अधिकारी सीएम को गलत रिपोर्ट दे रहे हैं. उन्होंने साफतौर पर संकेत दिया कि 10 अप्रैल को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद बीजेपी के साथ गठबंधन पर हमारी पार्टी विचार करेगी.

मौजूदा केंद्र और राज्य सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आज सिर काटने वाला साफ बच जा रहा है. वहीं हिरण का शिकार करने वाले को सजा हो रही है. सिस्टम पर सवाल खड़ा करने वाले योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने बड़ा बयान यूपी के चुने हुए बीजेपी विधायकों पर दिया. राजभर ने कहा कि जनता द्वारा चुने गए 325 विधायक नालायक साबित हुए हैं. सीएम उन्ही के बीच का होना चाहिए.



बता दें कि ओपी राजभर अक्सर बीजेपी की लाइन से हटकर बयान देते हैं. साथ ही वो यूपी सरकार की आलोचना भी करते रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर उन्होंने बीजेपी की लाइन से हटकर बयान दिया है.

यह भी पढ़े:

योगी के मंत्री बोले- राज्यसभा चुनाव में समर्थन के लिए सपा-बसपा ने किया संपर्क
अमित शाह से मिलकर नरम पड़े योगी के मंत्री राजभर, राज्यसभा चुनाव में देंगे साथ
मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने दिए गठबंधन तोड़ने के संकेत, सीएम योगी पर लगाए ये आरोपयोगी सरकार के मंत्री बोले, उपचुनाव में BJP ने नहीं ली हमारी पार्टी की मदद
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार