बलिया में पूर्व प्रधान का पैर धोकर युवक ने पिया पानी, Video वायरल हुआ तो आरोपी ने दी सफाई

पूर्व प्रधान का पैर धोता युवक.

पूर्व प्रधान का पैर धोता युवक.

Ballia Viral Video: यूपी के बलिया जिले के मनियर ब्लॉक में सामने आई सनसनीखेज घटना. वायरल वीडियो में कुर्सी पर बैठे ग्राम प्रधान का पैर धोकर पानी पीते युवक को लेकर आरोपी ने दी सफाई.

  • Share this:
बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक चौंकाने वाला वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जहां एक पूर्व प्रधान का पानी से पैर धोकर उसे पीते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पूर्व ग्राम प्रधान कुर्सी पर बैठा है और एक युवक एक बर्तन में पूर्व ग्राम प्रधान का पानी से पैर धोने के बाद उसी पानी को पी रहा है.

दरअसल, मामला मनियर ब्लॉक के विशुनपुरा गांव का है, जहां के पूर्व प्रधान श्रीनिवास मिश्रा का पैर धोकर युवक ने उस पानी को पी लिया है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जबकि इस मामले पर पूर्व प्रधान ने अलग ही तर्क दिया. उन्होंने कहा कि लोग मुझे गुरु मानकर आदर देते हैं. और मैं युवक को इस काम के लिए मना करता रहा, लेकिन उसने श्रद्धा के चलते ऐसा किया.

Youtube Video


राजस्थान में भी सामने आया था केस
बता दें कि पिछले साल राजस्थान में भी कुछ इसी तरह का मामला सामने आया था. तब सिरोही जिले में जिस युवक को पंच पटेलों ने बोतल में भरकर पेशाब पिलाया था. उस युवक का पहले अपहरण कर न केवल उसके साथ जमकर मारपीट की गई थी, बल्कि उसे जूते में पानी भरकर भी पिलाया गया था. तब उसका यह वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की रिपोर्ट पर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. युवक को प्रताड़ित करने का यह पूरा मामला वन साइडेड लव स्टोरी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा था.

दंड स्वरूप 5000 रुपए वसूले

तब पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि आरोपियों ने उसके चाचा और भाई को भी बुलाया था. आरोपियों ने रातभर उनको पेड़ से बांधे रखा और मारपीट की. उसके बाद माता-पिता को बुलाकर आरोपियों ने उनसे दंड स्वरूप 5000 रुपए वसूले. बाद में सुबह 5 बजे छोड़ा. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर 9 आरोपियों में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पकड़े गए आरोपियों में लक्ष्मणराम, जवानाराम भीमाराम, नवाराम और दुर्गाराम देवासी शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज