बलिया में युवा चेतना ने खत्म किया हल्ला बोल धरना, राष्ट्रीय संयोजक बोले- संघर्ष जारी रहेगा
Ballia News in Hindi

बलिया में युवा चेतना ने खत्म किया हल्ला बोल धरना, राष्ट्रीय संयोजक बोले- संघर्ष जारी रहेगा
बलिया में युवा चेतना ने खत्म किया धरना

डीएम से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की कोरोना महामारी के निवारण के बाद गांंव-घर बचाओ यात्रा पर निकलेंगे और हैबतपुर सहित दर्जन भर गांवों में जाकर लोगों को एकजुट करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 6:43 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) जिले में दर्जन भर गांवों का अस्तित्व गंगा नदी (River Ganga) के कटान से खतरे में है. इसी कड़ी में शनिवार को युवा चेतना के तत्वावधान में हल्ला बोल धरना समाप्त हो गया. युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि दर्जन भर गांवों के अस्तित्व का सवाल है हम चुप नहीं रहेंगे. सरकार कुंभकर्णी नींद में सोई है, क्योकि उसे जनता के मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं है. सिंह ने कहा की हम बलिया से दिल्ली तक बांध निर्माण के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

उन्होंने कहा की दिल्ली में भारत सरकार के जलशक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत से मिलकर गांवों की समस्या से अवगत कराया है. लेकिन हम डरने वाले लोग नहीं है. हम जनता के हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं और अनवरत लड़ते रहेंगे. वहीं कोरोना महामारी के कारण जिलाधिकारी हरी प्रताप शाही के अनुरोध पर हल्ला बोल कार्यक्रम को युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने समाप्त कर दिया है.

हल्ला बोल धरने का ऐलान
हल्ला बोल धरने का ऐलान




जिलाधिकारी से मुलाकात के दौरान युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने हैबतपुर, मालदेपुर, खोड़ी-पाकड़, दरामपुर, सर्फुद्दीनपुर, नसीराबाद, मुबारकपुर, तारनपुर, विजयीपुर, रामपुर महावल समेत कई गांवों में गंगा के कटान बचने के लिए अविलंब कारवाई की मांग की. डीएम से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की कोरोना महामारी के निवारण के बाद गांंव-घर बचाओ यात्रा पर निकलेंगे और हैबतपुर सहित दर्जन भर गांवों में जाकर लोगों को एकजुट करेंगे.



वहीं, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता डा. सानंद सिंह ने कहा कि युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक लगातार जनता के मुद्दों को उठा रहे हैं, जिसका समर्थन सबको करना चाहिए. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पांडेय ने कहा कि जनता की सही लड़ाई लड़ी जा रही है. हम सभी इस लड़ाई में युवा चेतना के साथ हैं. इस मौके पर अजय राय मुन्ना, अजय ओझा, अंगद यादव, गुड्डु सिंह, मोहन सिंह, बैजू राय, प्रियांशु राय निरहुआ समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:

COVID-19: अयोध्या में रामनवमी मेले को लेकर जारी हुई एडवाइजरी, 2 अप्रैल तक बाहरी लोगों का प्रवेश निषेध
First published: March 21, 2020, 6:43 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading