Home /News /uttar-pradesh /

Rape With Minor: बांदा में 13 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, हत्या करना चाहता था लेकिन...

Rape With Minor: बांदा में 13 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, हत्या करना चाहता था लेकिन...

बांदा में 13 साल की बच्ची के साथ  दुष्कर्म.

बांदा में 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म.

Rape of 13 year old girl: बांदा (Banda) में चारा काटकर आ रही 13 साल की बच्ची (13 Year old Girl) के साथ एक युवक ने दुष्कर्म (Rape) किया. इससे पूरे इलाके में काफी रोष है. बच्ची चारा काटकर वापस आ रही थी उसी समय घात लगाए बैठे युवक ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. वह बच्ची को जान से मारना चाहता था लेकिन बच्ची की आवाज सुनक कुछ ग्रामीण वहां पहुंच गए, जिन्हें देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    बांदा. यूपी के बांदा जनपद में एक 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. खेत से चारा लेकर आ रही किशोरी को गाँव के हैवान ने बीच रास्ते से उठाकर खेतों में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.लड़की की चीख पुकार सुनकर स्थानीय ग्रामीणों ने लड़की को बचाया आरोपी भीड़ देखकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल परीक्षण के लिए बच्ची को जिला अस्पताल भेजा है.
    पूरा मामला पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां पर एक 13 साल की बच्ची अपने खेतों से चारा काटकर वापस घर आ रही थी. उसी दौरान घात लगाए बैठे एक हैवान ने लड़की को रास्ते से अगवा कर अरहर के खेत में ले जाकर हासिये से जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया है. लड़की के चीखने चिल्लाने की आवाज सुन ग्रामीणों ने लड़की को आरोपी युवक से बचाया.

    खबर के अनुसार आरोपी युवक मामला खुलने के डर से लड़की को मारने की फिराक में था लेकिन ग्रामीणों को देख आरोपी रामनारायण मौके से भाग गया. बच्ची ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को आपबीती बताई. परिजनों ने संबंधित थाने में शिकायत दर्ज करावाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए बांदा महिला जिला अस्पताल भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

    मामले की जानकारी देते हुए बांदा अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि पैलानी थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पैलानी थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी फिलहाल अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं और आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है.

    Tags: Banda News, Big crime, Girl rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर