15 साल के लड़के ने पांच वर्षीय बच्ची से किया रेप, पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज

उन्होंने बताया कि बच्ची ने अपने घर जाकर अपनी मां से आपबीती बतायी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
उन्होंने बताया कि बच्ची ने अपने घर जाकर अपनी मां से आपबीती बतायी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि "निगरानी में लिए गए आरोपी किशोर की सूचना संबंधित न्यायालय (Court) को दे दी गयी है. न्यायालय के आदेश के मुताबिक, आगे की कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
बांदा.  उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की बबेरू कोतवाली (Baberu Kotwali) क्षेत्र स्थित एक गांव में पांच साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) किया गया है. बच्ची के साथ एक किशोर ने रेप किया है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. बबेरू कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जय श्याम शुक्ला (Jai Shyam Shukla) ने बृहस्पतिवार को बताया कि पांच साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किये जाने की यह घटना बुधवार की है. उन्होंने बताया कि बच्ची उस समय अपने घर के बाहर अकेले खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला 15 साल का लड़का उसे खेलने के बहाने बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि बच्ची ने अपने घर जाकर अपनी मां से आपबीती बतायी जिसके बाद बृहस्पतिवार को मां की तहरीर पर किशोर के खिलाफ धारा-376 (बलात्कार) और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्जकर आरोपी किशोर को निगरानी में ले लिया गया. शुक्ला ने बताया कि बच्ची को आज चिकित्सीय जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि "निगरानी में लिए गए आरोपी किशोर की सूचना संबंधित न्यायालय को दे दी गयी है. न्यायालय के आदेश के मुताबिक, आगे की कार्रवाई की जाएगी.





14 साल की किशोरी को बंधक बनाकर एक युवक ने रेप किया था
बता दें कि पिछले हफ्ते भी बांदा जिले में अतर्रा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 14 साल की किशोरी को बंधक बनाकर एक युवक ने रेप किया था. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया था. करीब 12 घंटे बाद किसी तरह युवक के चंगुल से छूटी किशोकी बदहवास हालत में घर पहुंची और परिवार को आपबीती बताई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. जानकारी के मुताबिक अतर्रा कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली नाबालिग किशोरी पड़ोसियों के साथ रामलीला देखने गई थी. देर शाम वह अकेले घर लौट रही थी. इसी दौरान दबंग अमर वर्मा ने उसे अकेला देख मुंह दबाकर अपने घर में खींच ले गया और दरिंदगी की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज