लाइव टीवी

UP: महिला की बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ शव देख पसरा मातम

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 13, 2019, 6:51 PM IST
UP: महिला की बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ शव देख पसरा मातम
इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई और महिला के परिवार में कोहराम छा गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में संदिग्ध परिस्थिति में 22 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या (Murder in Banda) कर दी गई. घर में खून से लथपथ मां का शव देख परिवार में मातम पसर गया है. पुलिस हत्या के कारणों की जांच-पड़ताल में जुटी है.

  • Share this:
बांदा. यूपी (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में एक महिला की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. संदिग्ध परिस्थितियों में हुए इस हत्याकांड (Murder in Banda) से इलाके में सनसनी फैल गई और महिला के परिवार में कोहराम छा गया है. महिला की मौत से उसके 2 बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के दुरई गांव (Durai Village) का है, जहां कुसमी देवी नाम की 22 वर्षीय महिला का खून से लथपथ शव शुक्रवार को घर के पिछले हिस्से में पड़ा मिला. महिला का शव देख परिजनों ने तुरंत आसपास के लोगों को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस को खबर दी गई. सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉयड के साथ पहुंची. पुलिस (Banda Police) संदिग्ध हालात में हुई इस हत्या की जांच कर रही है.

दिल्ली में रहता है पति
दुरई गांव में कुसमी देवी की हत्या को लेकर ग्रामीणों में कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं, लेकिन अभी तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं सकी है. ग्रामीणों के मुताबिक कुसमी देवी का पति जगत परिवार के भरण-पोषण के लिए पिछले 2 साल से दिल्ली में रह रहा है. कुसमी अपने दो बच्चों के साथ गांव में रहती थी. शुक्रवार की सुबह बच्चों ने जब घर के पिछले हिस्से में खून से लथपथ मां का शव देखा, तो चीख-पुकार मच गई. रोते-बिलखते बच्चों ने बाहर निकलकर पड़ोसियों को जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

धारदार हथियार से हत्या

बांदा के एसपी गणेश साहा ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस जांच के लिए पहुंची थी. शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि किसी धारदार हथियार, संभवतः खुरपी से महिला की हत्या की गई है. एसपी ने बताया कि हत्या के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है. मामले की जांच की जा रही है. डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कुछ सबूत जुटाए हैं. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद वजह और स्पष्ट हो पाएगी. उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने से पहले कुछ कहना ठीक नहीं होगा, लेकिन पुलिस घटना के पीछे जो भी दोषी होंगे, उनका जल्द ही खुलासा करेगी.

ये भी पढ़ें -

बांदा, झांसी और हमीरपुर के 22 खनन माफिया STF, ATS रडार पर, पुलिस के साथ मिलीभगत की जांचउन्नाव के बाद बांदा में रेप पीड़िता को नहीं मिला इंसाफ, एसपी के आदेश पर दर्ज हुई FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 5:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर