बांदा: 8 साल के मासूम की हत्या मामले में महिला सहित 3 गिरफ्तार

बांदा पुलिस ने 8 साल के मासूम की हत्या के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.
बांदा पुलिस ने 8 साल के मासूम की हत्या के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बांदा (Banda) के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि सतरूपा ने अपने प्रेमी अंकित कुशवाहा और उसके साथी छोटा गुप्ता के साथ मिलकर हत्‍या की इस घटना को अंजाम दिया था.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश की बांदा पुलिस (Banda Police) ने थाना बिसंडा में हुई एक घटना का सनसनीखेज खुलासा किया है. पता चला है कि पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने अवैध  संबंध के चलते 8 वर्ष के मासूम बच्चे की हत्या करवा दी. आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर यह साजिश रची थी. पुलिस का दावा है कि प्रेम प्रसंग को छुपाने के लिए आरोपी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के संग मिलकर 8 साल के मासूम की हत्या करवाई. बांदा पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के चौसड गांव का है. यहां 4 दिन पहले 8 वर्षीय प्रिंस कुशवाहा का शव तालाब किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला था. इस मामले में मासूम के पिता ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. 24 घंटे बाद बच्चे का शव मिलने पर पिता ने हत्या का आरोप लगाया था. पूरे प्रकरण में बांदा पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पड़ोस में रहने वाली महिला सतरूपा का पड़ोसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.

गला दबाकर हत्‍या
एक दिन प्रिंस ने महिला सतरूपा को पड़ोसी युवक अंकित कुशवाहा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में कमरे में देख लिया था. महिला को डर था कि प्रिंस यह बात किसी को बता न दे. पुलिस की मानें तो इसके बाद उसने बच्चे की हत्या की साजिश रच डाली. महिला ने अपने प्रेमी और प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर प्रिंस की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी और शव को पुआल के नीचे दबा दिया. लोगों और पुलिस को गुमराह करने के लिए सबको गलत जानकारी देती रही.
पुलिस को गुमराह करती रही, आखिरकार पकड़ी गई


पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि सतरूपा ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी अंकित कुशवाहा और उसके साथी छोटा गुप्ता के साथ मिलकर पूरी घटना को अंजाम दिया था. पुलिस को गुमराह करने के लिए उसके  द्वारा गलत नंबरों पर फोन लगवा कर गलत जानकारी दी जा रही थी. हमारी टीम ने तफ्तीश कर इस मामले में खुलासा किया है. तीनों आरोपियों पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उन्‍हें जेल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज