लाइव टीवी

बांदा में 3 साल की मासूम का रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
Banda News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 6, 2020, 10:49 PM IST
बांदा में 3 साल की मासूम का रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र का है ये मामला.

बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र में मासूमियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. गांव के ही एक युवक ने 3 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद बच्ची की हालत गंभीर है.

  • Share this:
बांदा. उत्‍तर प्रदेश के बांदा में मासूमियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक 3 साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद बच्ची की हालत गंभीर है. मामला तब खुला जब बच्ची ने रो रोकर ये बात अपने माता-पिता को बताई. हालांकि परिजनों की सूचना के बाद पुलिस (Police) ने ना सिर्फ पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा बल्कि मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यहां का है मामला
मामला पैलानी थाना क्षेत्र का है. जहां घर से कुछ दूरी पर खेल रही एक मासूम बच्ची को पड़ोसी युवक गलत नियत से उठा ले गया. इसके बाद उसने बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. जबकि दुष्कर्म की वजह से बच्ची बेसुध हो गई और परिजनों की काफी खोजबीन के बाद गांव के ही पास मिली. बच्‍ची ने होश में आने के बाद अपने माता-पिता को यह बात बताई. इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर आनन-फानन में थाने पहुंचे. जबकि पुलिस ने बच्ची को तत्‍काल जिला अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया. हालांकि जिला अस्पताल में लगभग 4 घंटे बीत जाने के बाद भी बच्ची का उपचार नहीं शुरू किया गया. फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने कही ये बात

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि पैलानी थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ हैवानियत की बात सामने आई है. मामला जानकारी में आने के तुरंत बाद बच्ची को पुलिस और परिजनों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. धारा 376 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

MODI सरकार की योजनाओं का सबसे ज्यादा फायदा मुस्लिम समाज को मिला है- मोहसिन रज़ा 

आजमगढ़ में पुलिस कार्रवाई से भड़के अखिलेश, बोले- महिलाओं से डर गई BJP सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 10:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर