बांदा जिले के एक गांव में 24 घंटे में 4 बच्चों की मौत

घटना बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के सैमरी गांव की है जहां जहरीले कीड़े ने शिवम और उसके भाई को काट लिया. गुरुवार सुबह दीपू नाम के किशोर को सांप ने काट लिया. देखते ही देखते उसकी भी मौत हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 5:19 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 5:19 PM IST
बांदा जिले के एक गांव में 24 घंटे के अंदर 4 बच्चों की मौत होने से हड़कंप मच गया है. मौके पर पहुंचकर आला अधिकारियों ने बच्चों के परिजनों से मौत के बारे में जानकारी ली और बच्चों की अकाल मौत पर दुख व्यक्त किया. अधिकारियों सभी बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि तीन बच्चों को जहरीले कीड़े ने काटा था और एक बच्चे की मौत पेट दर्द के बाद हो गई.

घटना बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के सैमरी गांव की है जहां बीते 5 सितंबर को जहरीले कीड़े ने शिवम नाम के बच्चे को काटा था. इसके बाद उसके भाई को को भी कीड़े ने काट लिया. गुरुवार सुबह दीपू नाम के किशोर को सांप ने काट लिया. देखते ही देखते उसकी भी मौत हो गई. इसके अलावा एक युवक की पेट दर्द से मौत हो गई. एक के बाद एक चार मौतों से पूरा गांव सहम गया.

पूरे गांव में चीख-पुकार मच गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, एसडीएम व तहसीलदार पूरी टीम के साथ गांव पहुंचे और बीमारी के बारे में जानकारी ली. मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि डॉक्टरी निरीक्षण में जहरीले कीड़े से काटा जाना समझ में आ रहा है. वहीं मौतों के बाद से गांव में भय का माहौल व्याप्त है.

रिपोर्ट :- उमाशंकर मिश्रा

ये भी पढ़ें -

लखनऊ में पेट्रोल 80 पार, कांग्रेस ने 10 सितम्बर को बुलाया भारत बंद


शाहजहांपुर: हाईवे पर लखनऊ की युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप


जौनपुर: पूरे गांव का कराया धर्म परिवर्तन, 271 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पादरी फरार

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर