बांदा में दो साल की बच्ची के साथ युवक ने किया रेप

बांदा में युवक ने दो साल की बच्ची से किया रेप

दुष्कर्म की जघन्य वारदात शहर कोतवाली की है. कहा जा रहा है कि 2 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के रहने वाले युवक ने हैवानियत की है.

  • Share this:
    बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में एक 2 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की वारदात सामने आई है. घटना के वक्त मासूम बच्ची (Innocent baby girl) घर में अकेली थी. मासूम के माता-पिता मजदूरी करने गए थे. घर पहुंचने के बाद परिजन बच्ची को खून से लतपथ देखकर दंग रह गए. इसके बाद आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया. बच्ची की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

    दुष्कर्म की जघन्य वारदात शहर कोतवाली की है
    दुष्कर्म की जघन्य वारदात शहर कोतवाली की है. कहा जा रहा है कि 2 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के रहने वाले युवक ने हैवानियत की है. घटना के वक्त मासूम बच्ची के माता-पिता अपने काम पर घर से बाहर गए हुए थे. काम से लौटने के बाद जब मासूम बच्ची को खून से लतपथ देखा तो हैरान रह गए. वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

    मासूम बच्ची के परिवार की स्थिति बहुत खराब है
    मासूम बच्ची के परिवार की स्थिति बहुत खराब है. पिता को कैंसर है. पीड़ित बच्ची के माता-पिता होटल और ढाबों पर बर्तन धोने का काम करते हैं. बच्ची की अभी भी हालत गंभीर बनी हुई. बता दें कि अमरोहा में भी युवती के साथ गैंगरेप किया गया है. खास बात यह है कि युवती को दिल्ली में लाकर गैंगरेप किया गया है. इसके बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया. दिल्ली से घर लौटते समय युवती हादसे का शिकार हो गई. उसकी स्थिति भी नाजुक बनी हुई है.

    ये भी पढ़ें- 

    चिन्मयानंद यौन शोषण प्रकरण: ब्लैकमेलिंग में पीड़ि‍ता को हाईकोर्ट से झटका

    OMG! बिना पेट्रोल के चलती है यह बाइक, खासियतें जानकर आप रह जाएंगे हैरान
    First published: