बांदा: घर में वकील की खून से सनी लाश मिलने से सनसनी

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के क्योटरा मोहल्ले का है. यहां पिछले कई सालों ने किराये के मकान में रहकर राम बिहारी लखेरा वकालत करता था. जब उसके घर से नाली से मोहल्ले के लोगो ने देखा तो पुलिस को सूचना दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2018, 2:36 PM IST
बांदा: घर में वकील की खून से सनी लाश मिलने से सनसनी
एलबीके पाल, एएसपी, बांदा. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2018, 2:36 PM IST
यूपी के बांदा जिले में एक वकील की खून से लथपथ लाश उसके घर में ही मिलने से हड़कंप मच गया. मोहल्ले के लोगो ने जब घर से बाहर नाली से खून बहता देखा तो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो वकील की लाश खून से सनी पड़ी मिली. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम भेज दिया है और हत्या या आत्महत्या के करने की जाँच में जुट गई है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के क्योटरा मोहल्ले का है. यहां पिछले कई सालों ने किराये के मकान में रहकर राम बिहारी लखेरा वकालत करता था. जब उसके घर से नाली से मोहल्ले के लोगो ने देखा तो पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके में पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो उनके होश उड़ गए. घर के अंदर वकील साहब की खून से सनी लाश पड़ी थी.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और वकील के मरने की जाँच में जुट गई है.

उधर मामले में एएसपी बांदा एलबीके पाल ने बताया कि मृतक का नाम राम बिहारी लखेरा था. वह पेशे से वकील थे. यह यहां काफी समय से रह रहे थे. जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में पता चला है कि उनकी शादी नहीं हुई थी. वहीं वह शुगर और ब्लडप्रेशर के भी मरीज थे. फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, उसके बाद घटना के सभी पहलुओं पर गौर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

शादी के तीसरे दिन सवाल खड़ा हुआ कि दुल्हन का पति है कौन?

छत्तीसगढ़ से चल रहा है बांदा में गिरफ्तार लुटेरी दुल्हन का गिरोह, कई शहरों में फैले हैं तार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर