Home /News /uttar-pradesh /

attempted rape by kidnapping three innocent girls police arrested the accused nodss

3 बच्चियों को अगवा कर बनाने जा रहे थे हवस का शिकार, चीख सुन पहुंचे ग्रामीण तो हो गए फरार

मासूमों से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

मासूमों से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

बांदा में शर्मसार करने वाली वारदात. पानी भरने जा रही मासूमों को अगवा कर किया बलात्कार का प्रयास, ग्रमीणों को देख हुए फरार. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार.

बांदा. जिले में शर्मसार करने वाली वारदात हुई. जानकारी के अनुसार कोतवाली देहात में पानी भरने जा रही तीन बच्चियों को कुछ दबंगों ने अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास किया. लेकिन गनीमत ये रही कि मासूमों की चीख सुन ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और भीड़ देख आरोपी मौके से फरार हो गए. हालांकि परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं बच्चियों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.
बच्चियों ने परिजन को बताया कि जिस दौरान वे पानी भरने के लिए जा रही थीं उसी दौरान दो दबंगों ने उन्हें उठा लिया और एक झोपड़ी में लेकर चले गए. यहां पर उनके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्चियों ने जब मदद के लिए आवाज लगाई तो उसे सुनकर वहां पर ग्रामीण जमा हो गए और दबंगों के चुंगल से बच्चियों को छुड़ा लिया. हालांकि इस दौरान आरोपी मौका देखकर वहां से फरार हो गए.

पुलिस ने मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार
मासूमों के परिजन ने इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने बताया कि कोतवाली देहात की तीन बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने की वारदात सामने आई है. पीड़िताओं के परिजन की शिकायत पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि तीनों बच्चियों को मेडिकल जांच के लिए महिला जिला अस्पताल भेजा गया है.

दहशत में मासूम
वहीं इस वारदात के बाद से ही तीनों मासूम दहशत में हैं. वहीं आरोपियों के खिलाफ ग्रामीणों में रोष है. ग्रामीणों का कहना है कि आरोपियों को कड़ी सजा होनी चाहिए. वहीं तीनों मासूम वारदात के बाद से बदहवास हालत में हैं और किसी से भी बात नहीं कर पा रही हैं. वहीं परिजन का कहना है कि आरोपियों की गतिविधियां गांव में हमेशा से ही संदिग्‍ध रही हैं.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर