Home /News /uttar-pradesh /

audio viral of accused husband after bjp leader shweta singh gaur suicide in banda upns

बांदा में BJP नेत्री श्वेता की मौत के बाद ऑडियो वायरल, सामने आई आरोपी पति की आपत्तिजनक बातें

श्वेता सिंह की संदिग्ध हालात में मौत और उसके बाद इंटरनेट मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

श्वेता सिंह की संदिग्ध हालात में मौत और उसके बाद इंटरनेट मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

श्वेता सिंह की संदिग्ध हालात में मौत और उसके बाद इंटरनेट मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं. ऐसी तस्वीरें भी वायरल की जा रही हैं, जो कुछ और ही इशारा करती हैं. इधर, घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपित पति दीपक को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. दीपक पर आरोप है कि वह अपनी पत्नी श्वेता को आए दिन गाली गलौज और जलील करता था.

अधिक पढ़ें ...

बांदा. उत्तर प्रदेश में बांदा शहर के कोतवाली क्षेत्र में स्थित इंदिरा नगर इलाके में भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में अब परतें धीरे-धीरे खुलती जा रही हैं. भाजपा नेत्री श्वेता सिंह गौर की मौत मामले में शुक्रवार को पुलिस ने उसके पति दीपक सिंह गौर को गिरफ्तार किया था. वहीं शनिवार को एक ऑडियो वायरल हो रहा हैं. जिसमें दो शख्स देह व्यापार के सिलसिले में बात करते साफ सुनाई दे रहे हैं. ऑडियो में एक की आवाज दीपक सिंह की होना बताई जा रही है. आरोपी पति दीपक सिंह लड़कियों की डिमांड के लिए पैसा का सौदा करते हुए सुनाई दे रहा है. न्यूज18 वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

श्वेता सिंह की संदिग्ध हालात में मौत और उसके बाद इंटरनेट मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं. ऐसी तस्वीरें भी वायरल की जा रही हैं, जो कुछ और ही इशारा करती हैं. इधर, घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपित पति दीपक को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. दीपक पर आरोप है कि वह अपनी पत्नी श्वेता को आए दिन गाली गलौज और जलील करता था. इसके कई वीडियो भी वायरल हुए हैं और दीपक सिंह ने श्वेता सिंह को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था.

पति-पत्नी में रोज होते थे झगड़े
श्वेता ने झगड़े के दौरान अपने पति को कहा कि मेरी बेटियां हैं इसलिए वो यहां नहीं आएगा. पत्नी की समस्या से बेफिक्र दीपक ने अपनी ऊंची आवाज में उसकी बात काटते हुए कहा कि तू यहां नहीं रहेगी श्वेता. अलग-अलग वीडियो में पत्नी श्वेता पति को राजेश सिंह को घर न लाने की लाने की गुहार कर रही हैं. यह भी बताया जा रहा है लड़के की चाहत में श्वेता को टॉर्चर किया जाता था, क्योंकि उनकी 2 बेटियां हैं.

पूर्व डीआईजी समेत 3 आरोपी फरार
हालांकि घटना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. आरपी दीपक के माता-पिता और एक बड़े भाई पर भी मुकदमा दर्ज है. चार आरोपियों के खिलाफ श्वेता सिंह के परिवार जनों ने मुकदमा दर्ज कराया है. एक आरोपी दीपक सिंह की पुलिस गिरफ्तारी कर पाई है बाकी अभी 3 आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. श्वेता के ससुर रिटायर्ड आईपीएस राजबहादुर सिंह भी इस केस में आरोपी हैं.

Tags: Banda News, Banda police, Crime against women, Suicide Case, UP BJP, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर