लाइव टीवी

उन्नाव के बाद बांदा में रेप पीड़िता को नहीं मिला इंसाफ, एसपी के आदेश पर दर्ज हुई FIR

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 6, 2019, 11:28 AM IST
उन्नाव के बाद बांदा में रेप पीड़िता को नहीं मिला इंसाफ, एसपी के आदेश पर दर्ज हुई FIR
उन्नाव के बाद बांदा में रेप पीड़िता की नहीं मिला पुलिस से इंसाफ?

रेप पीड़िता ने दबंग रणजीत नाम के युवक पर घर में घुसकर मारपीट व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती ने बताया कि उसके पिता पंजाब में नौकरी करते हैं. जबकि उसकी मां खेत गई हुई थी.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश में रेप पीड़िता (Rape Victim) को इंसाफ लगाने के लिए एसपी दफ्तर के चक्कर लगाने पड़ रहे है. ताजा मामला बांदा (Banda) का है, जहां एक रेप पीड़िता अपने परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. युवती ने आरोप लगाया है कि गांव के दबंग युवक ने उसके घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. युवती का आरोप है कि विगत कई दिनों से पुलिस के चक्कर लगाने के बावजूद भी अभी आज तक युवती की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई.

एसपी से मुलाकात के बाद एसपी गणेश साहा ने मामला मर्का पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया. घटना मर्का थाना क्षेत्र के एक गांव की है. रेप पीड़िता ने दबंग रणजीत नाम के युवक पर घर में घुसकर मारपीट व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती ने बताया कि उसके पिता पंजाब में नौकरी करते हैं. जबकि उसकी मां खेत गई हुई थी. उसी दौरान दबंग रणजीत उसके घर में घुसा और दरवाजा बंदकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

युवती का आरोप है कई बार थाने जाने के बाद भी मामला दर्ज नहीं किया गया. एसपी के आदेश के बाद तत्काल थाना मर्का पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं पुलिस टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप मामले में मायावती की UP पुलिस को सलाह, कहा- हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा ले

उन्नाव गैंगरेप: कमिश्नर मेश्राम ने कहा- मामला गंभीर, जांच के लिए नई SIT का गठन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर