Home /News /uttar-pradesh /

banda 9 year old boy missing since sisters wedding found dead murder suspected

बांदा: बहन की शादी के वक्त से लापता 9 साल के भाई की मिली लाश, हत्या की आशंका

 घटना की सूचना मिलने पर सीओ के अलावा भारी फोर्स पहुंच गया और स्वजन को समझाने की कोशिश की.

घटना की सूचना मिलने पर सीओ के अलावा भारी फोर्स पहुंच गया और स्वजन को समझाने की कोशिश की.

मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करने वाले चुन्नू के पांच बेटियां हैं, जिसमें दूसरे नंबर की गुड़िया की शादी थी. विनोद सबसे छोटा और बहनों का इकलौता भाई था. पूरे परिवार की आंख का वह तारा था. हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो गए.

बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा में बहन की शादी के दिन से गायब मासूम का शव मर्का रोड स्थित वन विभाग के पास एक गड्ढे में पड़ा मिला. चार दिन से 9 वर्षीय बच्चे की तलाश में जुटे रहे स्वजन और ग्रामीण शव देखते ही आक्रोशित हो गए. घटना की सूचना मिलने पर सीओ के अलावा भारी फोर्स पहुंच गया और स्वजन को समझाने की कोशिश की. बच्चे के पिता ने उस युवक पर धमकी देने का आरोप लगाया है, जिससे उनकी बेटी की पहले शादी तय हुई थी.

यह मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र का है, जहां तिंदवारी रोड निवासी चुन्नू की बेटी गुड़िया की मंगलवार को शादी थी. बारात कुर्रा से आई थी. चढ़ाव चढ़ने के बाद से चुन्नू का 9 वर्षीय बेटा विनोद लापता हो गया. बेटी की विदाई के बाद स्वजन तलाश में जुटे पर कहीं सुराग नहीं लगा. हर जगह तलाश के बाद निराश होने पर थाने में बुधवार को गुमशुदगी दर्ज कराई गई.

इसके बाद स्वजन के साथ पुलिस भी तलाश कर रही थी. स्थानीय लोगों ने शनिवार को मर्का रोड पर वन विभाग के पास एक गड्ढे में विनोद का शव देखा और पूरे मामले की सूचना परिजन और पुलिस को दी. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों व स्वजन ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा काटा. पुलिस ने कार्यवाही का भरोसा देकर परिजनों को किसी तरह शांत कराया.

ये भी पढ़ें- बिना स्कूल आए वेतन ले रही थी प्रधानाध्यापिका, पढ़ाने के लिए 5000 रुपये में किराए पर रखी थी लड़की

पांच बहनों में था इकलौता भाई
मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करने वाले चुन्नू के पांच बेटियां हैं, जिसमें दूसरे नंबर की गुड़िया की शादी थी. विनोद सबसे छोटा और बहनों का इकलौता भाई था. पूरे परिवार की आंख का वह तारा था. हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो गए. चार दिन पहले शादी समारोह होने से नाते-रिश्तेदार भी घर में थे.

ये भी पढ़ें- महोबा के हनुमान मंदिर में जा घुसी तेज़ रफ्तार बोलेरो, श्रद्धालुओं में मची भगदड़

शादी तोड़ने वाला युवक देता था धमकी
चुन्नू ने पुलिस को बताया कि बेटी गुड़िया की पहले बिसंडा निवासी एक युवक से शादी तय की थी. उसमें वह 35 हजार रुपये भी दे चुके थे. बाद में युवक ने शादी तोड़ दी थी. नाते-रिश्तेदारों के दबाव से उसके स्वजन ने 35 हजार रुपये वापस किए थे. हालांकि इसके पूर्व में युवक ने कोर्ट मैरिज की थी और बाहर कमाने चला गया था. वह युवक कई दिनों तक फोन पर धमकी देता था कि अगर मेरे घरवालों से पैसा वापस लिया तो परिणाम अच्छा नहीं होगा. उनको आशंका है कि इसी बात को लेकर कहीं वारदात को अंजाम न दिया गया हो. इधर सीओ सत्यप्रकाश शर्मा ने कहा कि हर बिंदु पर जांच हो रही हैतहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Tags: Banda News, Murder case, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर