लाइव टीवी

बांदा: संदिग्ध परिस्थितियों महिला की मौत, बहन का आरोप- शराबी पति ने छत से फेंका....
Banda News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2020, 7:16 PM IST
बांदा: संदिग्ध परिस्थितियों महिला की मौत, बहन का आरोप- शराबी पति ने छत से फेंका....
शराबी पति पर पत्नी को छत से नीचे फेंकने का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

काशीराम कॉलोनी चुनाभट्टी इलाके में एक 22 वर्षीय महिला की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला के परिजनों के मुताबिक उसके शराबी पति ने उसे छत से नीचे फेंक कर उसकी हत्या (Murder) की है.

  • Share this:
बांदा. जनपद में एक 22 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर मौत हो गई. मृतका की बहन का आरोप है कि उसके शराबी पति (Drunken Husband)  ने नशे में चूर होकर अपनी पत्नी को छत से नीचे फेंक दिया जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत (Painful Death) हो गई. हालांकि शराबी पति का अपने बचाव में कहना है कि उसकी पत्नी ने खुद ही छत से कूद कर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. ग्रामीणों (Villagers) कि सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेजा है फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.

हत्या या आत्महत्या
महिला की दर्दनाक मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है. मृतक महिला की बड़ी बहन का आरोप है 'उसके पति ने शराब पीने के बाद पत्नी से झगड़ा किया था साथ ही उससे और पैसे की मांग कर रहा था पैसे ना देने की दशा में उसने मेरी छोटी बहन को छत से नीचे फेंक दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई'. सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

रिपोर्ट के मुताबिक मामला शहर कोतवाली के काशीराम कॉलोनी चुनाभट्टी इलाके का है जहां पर एक 22 वर्षीय महिला की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला के परिजनों के मुताबिक उसके शराबी पति ने उसे छत से नीचे फेंक कर उसकी हत्या की है. जबकि आरोपी पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने छत से कूद कर आत्महत्या की है. बता दें कि मृतका मनीषा की बड़ी बहन के देवर से उसका विवाह हुआ था. मृतका की बड़ी बहन के मुताबिक उसका देवर शराब का लती था जिस वजह से आए दिन उसका मनीषा से झगड़ा व मारपीट होती थी आज भी इसी मुद्दे पर दोनों में खूब झगड़ा हुआ था जिसके बाद वो बार-बार और शराब पीने के लिए मनीषा से पैसों की मांग कर रहा था उसके इंकार करने पर उसने छत से नीचे फेंक कर उसकी हत्या (Murder) कर दी.



इस मामले में बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल (ASP Bharat Kumar Pal) ने बताया कि एक महिला की छत से गिरकर मौत की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के परिजनों ने उसके पति पर उसे छत से फेंकने का आरोप लगाया है जबकि उसके पति का कहना है कि उसने छत से कूद कर आत्महत्या की है. उनका कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मामला हत्या का है या आत्महत्या का फिलहाल इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- सपा नेता के भाई ने शादी समारोह में जमकर की हर्ष फायरिंग, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 6:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर