बांदा-इलाहाबाद राजमार्ग पर हुआ भयानक हादसा, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के एक गांव में गुरुवार को हरेली पर्व की खुशियां मातम में बदल गई.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के एक गांव में गुरुवार को हरेली पर्व की खुशियां मातम में बदल गई.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बांदा-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरूवार को सुबह गिरवां थाना क्षेत्र के महुआ गांव के पास रोडवेज बस और कार के बीच भयानक टक्कर हो गयी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2019, 1:34 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बांदा-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरूवार को सुबह गिरवां थाना क्षेत्र के महुआ गांव के पास रोडवेज बस और कार के बीच भयानक टक्कर हो गयी. टक्कर आमने-सामने से होने के कारण कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.



नरैनी के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) कुलदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि गुरूवार की सुबह करीब छह बजे सवारियां ले कर बांदा से कर्वी (चित्रकूट) जा रही उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) की एक बस और विपरीत दिशा से आ रही एक कार के बीच सीधी टक्कर हो गयी. महुआ गांव के पास आमने-सामने की टक्कर में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और कार सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनकी हालत गम्भीर बताई जा रही है.



यह भी पढ़ें : डॉक्टरों ने दे दिया था जवाब, किताबें पढ़कर किया खुद का इलाज





उन्होंने बताया कि मृत और घायलों की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया और बस को अपने कब्जे में ले लिया गया है. एक्सीडेंट में जिन लोगों की मृत्यु हो गई है उनकी पहचान के लिए मृतकों के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाए गए हैं. घटना की जांच शुरू कर दी गयी है.
यह भी पढ़ें : 



जानवर भी जीवन से निराश होकर करते हैं खुदकुशी, कई मामले



2008 की मंदी के बाद US में हुआ ये फैसला, भारत पर होगा असर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज