होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Banda: बाप के खिलाफ बेटी ने दर्ज कराई FIR, POCSO Act के तहत गिरफ्तार

Banda: बाप के खिलाफ बेटी ने दर्ज कराई FIR, POCSO Act के तहत गिरफ्तार

शराबी बाप ने की बेटी से छेड़छाड़.

शराबी बाप ने की बेटी से छेड़छाड़.

crime against minor : लड़की की मां ने बताया कि उसका पति शराबी है और वह अपनी बेटी पर बुरी नीयत रखता है. शुक्रवार को उसने ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

बांदा. शराब के नशे में शुक्रवार को एक बाप ने अपनी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की कोशिश की. बेटी के विरोध करने पर उसने धारदार हथियार से उस पर हमला किया. बच्ची ने इस बारे में मां के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने बाप को गिरफ्तार कर लिया है और बेटी की मेडिकल जांच कराई जा रही है.

यह मामला यूपी के बांदा का है. यहां के पैलानी थाने में मां-बेटी की शिकायत पर मामला दर्ज कर बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, लड़की की मां ने बताया कि उसका पति शराबी है और वह अपनी बेटी पर बुरी नीयत रखता है. शुक्रवार को उसने अपनी बेटी को पकड़ने का प्रयास किया. लड़की के विरोध करने पर उसने उससे मारपीट भी की है. मां ने बताया कि उसने अपनी बेटी के साथ पहले भी ऐसी हरकत की है. घटना को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने लड़की की मां की तहरीर पर पोक्सो सहित कई गंभीर धाराओं में मुदकमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. डिप्टी एसपी सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि पैलानी के एक गांव में लड़की ने अपने पिता पर गलत काम करने का आरोप लगाया है. शुक्रवार को उसने शराब के नशे में बुरी नीयत से लड़की का हाथ पकड़ने की कोशिश की.

इन्हें भी पढ़ें :
Mahant Suicide: क्या ‘हनी ट्रैप’ के शिकार हुए महंत नरेंद्र गिरि, SIT ने बरामद किया वीडियो
प्रतापगढ़: BJP-कांग्रेस समर्थकों में मारपीट, जान बचाकर भागे सांसद संगम लाल गुप्ता

पुलिस ने बताया कि लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसने धारदार हथियार से उस पर हमला किया, जिससे लड़की को कई जगह चोटें भी आई हैं. पहले भी कई बार वह अपनी लड़की के साथ ऐसी हरकत कर चुका है. आरोपी बाप को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Crime Against Child, Crime in up, Pocso act

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें