लाइव टीवी

बांदा: 25 दिनों से लापता किशोरी की तलाश में भटक रहा पिता, पुलिस नहीं कर रही मदद

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2019, 4:03 PM IST
बांदा: 25 दिनों से लापता किशोरी की तलाश में भटक रहा पिता, पुलिस नहीं कर रही मदद
लापता बेटी की तलाश में भटक रहा पिता

25 दिन पहले 8 नवंबर को घर से वह मजदूरी करने के लिए बिसंडा गया था. उसकी बेटी घर पर अकेली थी. वह जब शाम के मजदूरी करके घर लौटा तो उसकी बेटी घर पर नहीं मिली.

  • Share this:
बांदा. बिसंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमवा गांव में एक 17 वर्षीय किशोरी पिछले 25 दिनों से लापता है. घर से लापता किशोरी (Missing Girl) की तलाश में पिता जहां, पिता दर-दर भटक रहा है, वहीं मामले में पुलिस (Police) केस भी दर्ज नहीं कर रही. अब पिता खुद बेटी की तस्वीर लेकर उसे खोजने निकल पड़ा है. पिता का आरोप है विसंडा थाने की पुलिस मामला दर्ज ही नहीं कर रही है.

8 नवंबर से है लापता

बुधवार को बांदा पहुंचे लापता किशोरी के पिता नंदकिशोर ने पुलिस उपमहानिरीक्षक से न्याय की गुहार लगाई. नंदकिशोर ने बताया कि वह मजदूर है और मजदूरी करने के लिए जनपद में आता जाता रहता है. 25 दिन पहले 8 नवंबर को घर से वह मजदूरी करने के लिए बिसंडा गया था. उसकी बेटी घर पर अकेली थी. वह जब शाम के मजदूरी करके घर लौटा तो उसकी बेटी घर पर नहीं मिली. ग्रमीणो की जानकारी के अनुसार गांव के ही 2 युवक किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ कही ले गए.

दो युवकों पर भगाने का आरोप

बेटी के घर से गुम होने की जानकारी मिलते ही नंदकिशोर ने बिसंडा थाने पहुंचकर थाना प्रभारी को नामजद आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी. ब्रजेश पुत्र दादूराम सिंह और शारदा पुत्र जीतू गांव के ही युवकों पर बेटी को बरगला कर ले जाने का आरोप लगाया. नंदकिशोर का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने किसी भी तरह की अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की है.

आज पीड़ित ने पुलिस उपमहानिरीक्षक कैम्प कार्यालय पहुंचकर प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है. मामले की जानकारी देते हुए डीआईजी कैम्प कार्यालय प्रभारी ने बताया कि मामले में तत्काल एफआईआर दर्ज कर किशोरी की तलाश करने के लिए संबंधित थाने को कहा गया है. जल्द ही किशोरी को ढूंढ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:उन्नाव गैंगरेप मामले में प्रियंका का ट्वीट- अभी तक ट्रायल पूरा नहीं हुआ

पीएम मोदी की पसंद ये संस्थान गाय के गोबर से बना रहा मॉस्किटो कोइल, अगरबत्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 4:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर