बांदा लॉकडाउन: घर में मामूली कहासुनी के बाद युवक ने नदी में कूदकर दे दी जान
Banda News in Hindi

बांदा लॉकडाउन: घर में मामूली कहासुनी के बाद युवक ने नदी में कूदकर दे दी जान
बच्चे ने खाने की चीज समझ कर जिलेटिन की छड़ें खा लीं (सांकेतिक फोटो)

बांदा (Banda) के अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि फिलहाल घरवालों का कहना है की मामूली बात को लेकर घर में कहासुनी हुई, जिसके बाद युवक ने मौत की छलांग लगाई है.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला एक युवक अज्ञात कारणों के चलते केन नदी पुल से नदी में कूद गया, जिसमें उसकी जान चली गई. घटना की जानकारी तब हुई जब युवक की लाश पानी में तैरती हुई दिखी. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने लाश का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है और घटना के बिंदुओं पर गहनता से पुलिस जांच पर जुटी है.

युवक का नाम अभिषेक उर्फ छोटू है. पता चला कि वह घर में कहासुनी के बाद पुल से नदी में कूद गया. अभिषेक के पड़ोसी दुष्यंत ने घटनास्थल पर बताया है कि यह क्योटरा का रहने वाला है और मामूली विवाद घर में हुआ था. लेकिन किस कारण इसने नदी में कूदकर के आत्महत्या की है? इस विषय की जानकारी हमें नहीं है. घटना नगर कोतवाली अंतर्गत केन नदी पुल के नीचे की है, जहां पुलिस ने पहुंचकर लाश को नदी से निकाल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घटना की जांच पर जुटी है.

घर में मामूली कहासुनी के बाद उठाया कदम: अपर पुलिस अधीक्षक



अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि एक युवक के केन नदी में कूदने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू की. कुछ देर बाद युवक का शव नदी में तैरता हुआ मिला. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. फिलहाल घरवालों का कहना है की मामूली बात को लेकर घर में कहासुनी हुई, जिसके बाद युवक ने मौत की छलांग लगाई है.
ये भी पढ़ें:

बांदा: चित्रकूट कमिश्रर परिवार सहित होम क्वारेंटाइन, फॉलोअर कोरोना पॉजिटिव

उपेन्द्र शुक्ल का निधन, गोरखपुर से सीएम योगी ने बनाया था राजनीतिक उत्तराधिकारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading