बांदा: 5 साल की मासूम से दो शराबियों ने किया गैंगरेप, हालत गंभीर

शराब के नशे में धुत युवकों ने जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया. बच्ची की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने दोनों को रंगेहाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2018, 4:15 PM IST
बांदा: 5 साल की मासूम से दो शराबियों ने किया गैंगरेप, हालत गंभीर
बांदा में मासूम के साथ हैवानियत
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2018, 4:15 PM IST
बुंदेलखंड के बांदा जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात ने सूबे में महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के सारे दावों की पोल खोलकर रख दी है. ताजा मामले में दो शराबी युवकों ने घर में सो रही 5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण करके उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. शराब के नशे में धुत युवकों ने जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया. बच्ची की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने दोनों को रंगेहाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मासूम को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया है.

मामला बांदा जिले के गिरवा थाना क्षेत्र का है, जहा एक गरीब परिवार अपने बच्चों के साथ रहता है. मंगलवार रात दो शराबी लल्लू माली और नत्थू शर्मा उनके घर में घुसकर 5 साल की मासूम को अगवा कर अपने साथ जंगल में ले गए. गांव से बाहर जंगल ले जाकर दोनों ने उस मासूम के साथ दुष्कर्म किया. इसी बीच सोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें: News18 Impact: महिला से रेप की कोशिश करने वाले 2 दरिंदे गिरफ्तार

जिसके बाद लोगों ने दोनों को पकड़कर जमकर पिटाई की और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, मासूम की हालत गंभीर होने के चलते परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. लेकिन हालत नाजुक होने के चलते उसे कानपूर रेफर किया गया है. जिला अस्पताल की डॉक्टर पूनम ने बताया कि बच्ची को अंदरूनी चोटें आई हैं. जिस वजह से इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है.

(रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर