लाइव टीवी
Elec-widget

बांदा: मेला देखने गई नाबालिग को गुमराह कर ले गए अहमदाबाद, फिर एक हफ्ते तक किया रेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 14, 2019, 8:09 AM IST
बांदा: मेला देखने गई नाबालिग को गुमराह कर ले गए अहमदाबाद, फिर एक हफ्ते तक किया रेप
किशोरी ने सुनाई आपबीती तो परिजनों के होश उड़ गए.

मेला देखने 14 वर्षीय किशोरी अपने परिजनों के साथ गई थी. कथित तौर पर वहीं आरोपियों ने उसे एक अंजान व्‍यक्ति को सौंप दिया था.

  • Share this:
बांदा. यूपी के बांदा (Banda) जिले के तिंदवारी थाना अंतर्गत कुरसेजा गांव में मेला देखने गई किशोरी को गांव के ही युवक बहला-फुसला कर अहमदाबाद (Ahmedabad) ले गए. इसके बाद नाबालिग लड़की के साथ एक सप्ताह तक बंद कमरे में आरोपी युवकों ने गैंगरेप (Gangrape) किया. पीड़ित किशोरी ने फोन के माध्यम से परिजनों को आपबीती बताई.

14 वर्षीय किशोरी अपने परिजनों के साथ मेला देखने गई थी. मेले से नाबालिग किशोरी को गांव के दो लोग भूरा व त्रिलोकी पुत्र स्व. बाबू श्रीवास बहला-फुसला कर मेले में एक अंजान व्यक्ति को सौप दिया जो किशोरी को बांदा से अहमदाबाद ले गया. किशोरी का आरोप है कि उसके साथ एक सप्ताह तक बंद कमरे में दुष्कर्मकिया गया.

उधर, बेटी के अचानक गायब हो जाने से परेशान पिता ने दो दिन तलाश की, लेकिन किशोरी का कहीं पता नहीं चला. परेशान पिता ने शक के आधार पर नामजद लोगों के खिलाफ थाने मे लिखित तहरीर दी.

ग्रमीणों में किशोरी के बेचने की चर्चा

पिता ने 7 नवम्बर को तिंदवारी थाने में कुछ लोगों के खिलाफ बेटी को बेचने की लिखित शिकायत की, जिसमें पड़ोसी महिला चुन्नी पत्नी स्व.बाबू श्रीवास और उसके दोनों बेटों भूरा व त्रिलोकी पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी. पुलिस ने नामजद आरोपियों से तहकीकात शुरू की तो किशोरी को बेचने की घटना साफ हुई.

पीड़िता ने घर पहुंच परिजनों से बताई आपबीती

किशोरी ने बताया पड़ोसी चुन्नी पत्नी स्व.बाबू श्रीवास अक्सर अपने फोन से एक लड़के से बात कराती थी. उसने 5 नवबंर को कुरसेजा के मेले में मिलने का वादा किया था. चुन्नी के बेटे भूरा व त्रिलोकी उसे कुरसेजा के मेले में फोन से बात करने वाले व्यक्ति से मिलवाया. वहीं मेले से मुझे बांदा ले गया. पहले बांदा में कई बार शारिरिक संबंध बनाये. फिर वह शादी का झांसा देकर अहमदाबाद ले गया. वहां पर उसने बंद कमरे में एक सप्ताह तक दुराचार किया. बाद में पता चला कि आरोपी का नाम रवि है. वह नहरी पोंगरी, चंदौरा, तहसील अजयगढ़ जिला पन्ना एमपी का रहने वाला है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का लगातार प्रयास कर रही है.
Loading...

प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया पीड़िता के पिता की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366 व 120 बी पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 7:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...