बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अन्य तीन कैदी भी संक्रमित

माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी कोरोना संक्रमित

माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी कोरोना संक्रमित

Mukhtar Ansari Corona Positive: मुख़्तार के साथ दो अन्य कैदियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. फिलहाल अंसारी को बैरक नंबर 16 में आइसोलेशन में रखा गया है और डॉक्टरों की सलाह पर इलाज किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 1:09 PM IST
  • Share this:
बांदा. पंजाब की रोपड़ जेल (Ropar Jail) से बांदा मंडल कारागार (Banda Jail) शिफ्ट किए गए माफिया डॉन और बसपा विधायक मुख़्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (COVID-19 Positive) आई है. जेल प्रशासन ने शनिवार को मुख़्तार अंसारी समेत अन्य कैदियों की कोरोना जांच करवाई थी. मुख़्तार के साथ तीन अन्य कैदियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. फिलहाल अंसारी को बैरक नंबर 16 में आइसोलेशन में  रखा गया है और डॉक्टरों की सलाह पर इलाज किया जा रहा है.

गौरतलब है कि मुख़्तार अंसारी को बांदा जेल के बैरक नंबर 16 के तन्हाई सेल में रखा गया है.  हालांकि अभी जेल प्रशासन का कहना है कि मुख़्तार का टेस्ट करवाया गया था. अभी उनके पास रिपोर्ट नहीं आई है. लेकिन  न्यूज़ 18 के हाथ लगी रिपोर्ट में मुख़्तार का भी नाम है.

अभी ट्रीटमेंट शुरू नहीं

शनिवार देर शाम बांदा जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मंडल कारागार में लगभग 40 बंदियों के कोरोना सैपल जांच के लिए लिए थे, जिसमें मुख्तार अंसारी का भी सैंपल लिया गया था. आज मुख्तार अंसारी के साथ 3 अन्य बंदी कोरोना की चपेट मे आए हैं, जिसके बाद मंडल कारागार में हड़कंप मचा हुआ है फिलहाल अब तक मुख्तार अंसारी को उसकी बैरिक नंबर 16 में जहां रहता था वहीं रखा गया है. अभी तक मुख्तार अंसारी का कोई भी ट्रीटमेंट शुरू नहीं किया गया.
जेल प्रशासन को नहीं मिली रिपोर्ट

बांदा जेल प्रभारी अधीक्षक पीके त्रिपाठी की मानें तो कल देर शाम मुख्तार अंसारी का सैंपल स्वास्थ्य विभाग बांदा द्वारा जेल के अंदर आकर लिया गया था जिसके बाद फिलहाल अभी तक जेल प्रशासन को कोई भी रिपोर्ट नहीं मिली है. रूटीन की कोरोना रिपोर्ट के आधार पर इस बात की पुष्टि हुई है कि मुख्तार अंसारी को कोरोना हुआ है और कोरोना संक्रमण की चपेट में है.

रिपोर्ट मिलते ही शुरू होगा इलाज



फिलहाल जेल प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की बात करें तो अभी मुख्तार की कोरोना रिपोर्ट जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग मीडिया से छिपा रहा है. लेकिन जेल प्रशासन का दावा है कि जैसे ही मुख्तार अंसारी की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट सामने आती है तो उसी आधार पर तुरंत उसको ट्रीटमेंट देना शुरू कर दिया जाएगा.

बता दें इसी महीने कड़ी सुरक्षा के बीच मुख़्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल से बांदा शिफ्ट किया गया था. मुख़्तार के खिलाफ प्रदेश में दर्ज कई आपराधिक मामलों की सुनवाई चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज