Banda News: जेल मे बंद गैंगेस्टर फूल मिश्रा की 75 लाख का बैंक अकाउंट सीज, मौरंग माफियाओं में मचा हड़कंप

बांदा के मौरंग माफिया फूल मिश्रा का बैंक अकाउंट सीज

बांदा के मौरंग माफिया फूल मिश्रा का बैंक अकाउंट सीज

Action Against Sand Mafia in Banda: आरोपी को जेल भेजने के बाद सोमवार को बांदा पुलिस ने आरोपी के बैंक खाते सीज कर दिए. मौरंग माफिया फूल मिश्रा के बैंक खातों में 74 लाख 99 हजार रुपए अवैध कमाई से जमा किए गए थे.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जनपद के क्योटरा के रहने वाले मौरंग माफिया फूल मिश्रा (Sand Mafia Phool Mishra) का 74 लाख का बैंक एकाउंट पुलिस (Police) ने सीज किया है. फूल मिश्रा बांदा जनपद में लंबे अर्से से मौरंग का अवैध खनन और अवैध परिवहन का काम करता था. जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को इसी महीने गिरफ्तार किया था और गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया था.

आरोपी को जेल भेजने के बाद सोमवार को बांदा पुलिस ने आरोपी के बैंक खाते सीज कर दिए. मौरंग माफिया फूल मिश्रा के बैंक खातों में 74 लाख 99 हजार रुपए अवैध कमाई से जमा किए गए थे. जिसकी जानकारी मिलते ही बांदा पुलिस ने आरोपी के सभी खाते और आरोपियों के संबंधित जुड़े हुए लोगों के खाते सीज किए हैं. बांदा पुलिस की इस कार्यवाई से मौरंग का अवैध काम करने वाले माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है.

अन्य मौरंग माफियाओं को चेतावनी

महेंद्र प्रताप चौहान अपर पुलिस अधीक्षक बांदा ने बताया कि जनपद में एक लंबे अरसे से मौरंग के अवैध खनन व अवैध परिवहन को करने वाले मौरंग माफिया फूल मिश्रा को अभी इसी महीने गैंगस्टर लगा कर जेल भेजा गया है. जिस पर दर्जनों मुकदमे लिखे थे. उसी फूल मिश्रा का बैंक अकाउंट सीज किया गया है. जिला अधिकारी आनंद कुमार सिंह के आदेश पर बांदा पुलिस ने गैंगस्टर फूल मिश्रा के बैंक खाते सीज किए गए है. इस कार्रवाई से मौरंग का अवैध काम करने वाले माफियाओं पर लगाम लगेगी और अवैध काम करने वाले माफ़िया सावधान हो जाए नहीं तो उन पर भी इसी तरह की कार्यवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज