बांदा: महिला का निर्वस्‍त्र अवस्था में मिला शव, शरीर पर हैवानियत के निशान, आंखें भी निकालीं

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Banda News: मामला बदौसा थाना क्षेत्र के बंगालिपुरा गांव का है, जहां सोमवार की सुबह एक 27 वर्षीया महिला का शव खेत में पड़ा मिला. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला की आंख भी निकाल ली गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 12:10 PM IST
  • Share this:
बांदा. तमाम सख्ती और प्रयासों के बावजूद यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध (Crime Against Women) थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाथरस, बलरामपुर, आजमगढ़ और बुलंदशहर के बाद अब बांदा (Banda) में एक 27 वर्षीया महिला का शव निर्वस्‍त्र अवस्था में मिला है. महिला के शरीर पर मौजूद चोट के निशान उसके साथ हुई हैवानियत की दास्तां बयान कर रहे हैं. घटना जिले के बदौसा थाना क्षेत्र की है. फ़िलहाल मामले की छानबीन में पुलिस जुटी है. पुलिस पति और ससुराल वालों पर हत्या का शक जाहिर कर रही है.

मामला बदौसा थाना क्षेत्र के बंगालिपुरा गांव का है, जहां सोमवार की सुबह एक 27 वर्षीय महिला का शव खेत में पड़ा मिला. महिला के शरीर पर चोट के कई निशान थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला की आंख भी निकाल ली गई थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि पति और ससुराल वालों ने ही हत्या को अंजाम दिया है. फ़िलहाल महिला का पति फरार चल रहा है.

पति और सास पर हत्या का शक
एएसपी महेंद्र प्रताप ने बताया कि 26-27 वर्ष की महिला की हत्या की गई है. सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के बाद पाया गया कि महिला का शव उसके घर से 500 मीटर की दूरी पर खेटून में पड़ा था. प्रारम्भिक जांच में ग्रामीणों से पता चला कि मृतक की सास से विवाद चल रहा था. घटना के बाद से पति भी फरार है. मामले में जांच कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज