बांदा: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में मिट्टी डालने के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से 2 बच्चों की दर्दनाक मौत 

पोस्टमॉर्टम हाउस में बच्चों के परिजन (Photo: News 18)
पोस्टमॉर्टम हाउस में बच्चों के परिजन (Photo: News 18)

अपर पुलिस अधीक्षक, बांदा महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई गांव से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Bundelkhand Expressway) के पास एक गड्ढे में डूबकर 2 बच्चों की मौत हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची बिसंडा पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे (Bundelkhand Expressway) पर मिट्टी डालने के लिए खोदे गए गड्ढे में पानी भरे होने के कारण 2 बच्चों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. परिजनों के अनुसार दोनों बच्चे जानवर चराने के दौरान उसी गड्ढे के पास खेल रहे थे. बारिश के चलते गड्ढे में बहुत ज्यादा पानी भरा हुआ था. इसी बीच परिजनों के साथ घटनास्थल पहुंचे गोताखोरों ने दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला और फिर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. घटना से परिवार के साथ पूरा गांव गमगीन है.

जानवर चराने के दौरान हुआ हादसा

रामकिशन ने बताया कि बच्चे जानवर चराने के लिए गए थे और वहीं खेलते समय बच्चे गड्ढे में गिरे हैं. मृतकों में बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई गांव निवासी शिवम उर्फ छोटू (10) पुत्र प्रमोद विश्वकर्मा और शिवम सिंह (10) पुत्र श्याम सिंह चौहान है.



एक्सप्रेस के लिए खोदी गई मिट्टी से बने हैं गड्ढे
दरअसल बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लिए उठाई गई मिट्टी से गड्ढे हो गए हैं. एक गड्ढे में बारिश का पानी इतना ज्यादा भरा था, कि खेलकूद के दौरान दोनों बच्चे गड्ढे के पास पहुंचे और उनका अचानक संतुलन बिगड़ गया. पानी भरे गहरे गड्ढे में गिरने से दोनों बच्चे उसमें डूब गए. दोनों के देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने उनको ढूंढना शुरू किया. काफी तलाश के बाद भी दोनों का कुछ पता नहीं चला. एक बच्चे की चचेरी बहन ने घर पहुंच कर पूरी बात बताई. इसके बाद रोते-बिलखते दोनो परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.

अपर पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टि

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बांदा महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई गांव से निकले एक्सप्रेसवे के पास एक गड्ढे में डूबकर 2 बच्चो की मौत हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची बिसंडा पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज