बांदा: लूट के बाद बदमाशों ने बैंक कैशियर को मारी गोली

गंभीर अवस्था मे कैशियर को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 9:50 AM IST
बांदा: लूट के बाद बदमाशों ने बैंक कैशियर को मारी गोली
घायल बैंक कैशियर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 9:50 AM IST
यूपी के बांदा जिले में बदमाशों ने सोमवार देर रात लूट के बाद एक बैंक कैशियर को गोली मारकर घायल कर दिया. गंभीर हालत में कैशियर को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे कानपुर मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि कैशियर की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस वारदात की जांच में जुट गई है. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र नवाब टैंक तालाब की है. जहा देर रात दो मोटरसाइकिलों में आए 4 बदमाशों ने पहले तमंचा लगाकर दो ट्रक चालकों को लूट लिया. फिर इसके बाद थोड़ा आगे बढ़कर बाइक से जा रहे कोऑपरेटिव बैंक के कैशियर को रोक कर लूट करने लगे, जब कैशियर ने विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे से फायर झोंक दिए, और फरार हो गए.

गंभीर अवस्था मे कैशियर को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है. लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. बता दें कि जिले में पिछले 24 घंटे में यह लूट की तीसरी वारदात है.

(रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा)

यह भी पढ़ें:

BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से क्यों नदारद थे मेनका-वरुण और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर? 

कासगंज में तिरंगा यात्रा निकालने की अनुमति नहीं, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
Loading...
यूपी शिक्षक भर्ती परीक्षा 2018: HC में पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगी सरकार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर