हमीरपुर में BJP नेता की घर में गला रेतकर हत्या से मचा हड़कंप

घटना सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पचखुरा गांव का है जहां पचखुराबुजुर्ग गांव निवासी भाजपा के बूथ अध्यक्ष राकेश सिंह हत्या के बाद इलाके में सन्नाठा पसरा हुआ है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 1:58 PM IST
हमीरपुर में BJP नेता की घर में गला रेतकर हत्या से मचा हड़कंप
हमीरपुर में BJP नेता की घर में गला रेतकर हत्या
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 1:58 PM IST
हमीरपुर में रविवार को बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान पचखुरा गांव निवासी राकेश सिंह (35) के रूप में की गई है. वह भाजपा का सक्रिय सदस्य थे और बूथ अध्यक्ष के रूप में क्षेत्र की सेवा कर रहे थे.

घटना सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पचखुरा गांव की है. जहां पचखुराबुजुर्ग गांव निवासी भाजपा के बूथ अध्यक्ष राकेश सिंह की हत्या के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, आज सुबह कमरे के बाहर खून देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी बच्चों को लेकर एक सप्ताह पहले मायके चली गई थी. कल रात वह अपने एक साथी के साथ घर के बाहर कमरे में रुका था.

मृतक अपनी बहन के यहां करीब 10 साल से रह रहा था. उनके बहन और बहनोई का कत्ल हो गया था, जबकि कुछ दिनों बाद भांजे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के अनुसार, हत्या के पीछे जमीन जायदाद का मामला भी हो सकता है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें:

सोनभद्र नरसंहार: प्रियंका गांधी 13 अगस्‍त को फिर जाएंगी उंभा गांव

गोरखपुर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष, कहा- कश्मीर में 3 परिवारों के साम्राज्य का हुआ खात्मा

जब आधी रात को थाने पहुंचे अपर मुख्य सचिव, नोएडा SSP से रिपोर्ट तलब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 1:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...