साधारण कुर्सी पर बैठाए जाने से भड़के बीजेपी विधायक, योगी से की SP की शिकायत

बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखे पत्र में कहा कि बैठक के लिए बताए गए वक़्त पर शाम 5 बजे पहुंच गए. वहीं एसपी 40 मिनट लेट पहुंची.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 30, 2018, 4:31 PM IST
साधारण कुर्सी पर बैठाए जाने से भड़के बीजेपी विधायक, योगी से की SP की शिकायत
बीजेपी विधायक ब्रजेश प्रजापति
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 30, 2018, 4:31 PM IST
बांदा जिले से बीजेपी विधायक ब्रजेश प्रजापति बांदा की एसपी शालिनी के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि 23 जून को बांदा की एसपी शालिनी ने समन्वय समिति की बैठक पुलिस लाइन में बुलाई थी. डीएम दिव्य प्रकाश गिरी भी वहां मौजूद थे. बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखे पत्र में कहा कि बैठक के लिए बताए गए वक़्त पर शाम 5 बजे पहुंच गए. वहीं एसपी 40 मिनट लेट पहुंची. डीएम और एसपी के लिए दो बड़ी और ऊंची वीआईपी कुर्सियां लगाई गईं थीं, लेकिन विधायक के लिए साधारण कुर्सी लगी थी.

उनका कहना है, प्रोटोकॉल में एमएलए का कद प्रमुख सचिव से भी बड़ा है. लेकिन एसपी और डीएम ने उनकी बेइज्जती की है. ब्रजेश ने योगी से एसपी शालिनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होनें मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी में सबूत के तौर पर मीटिंग की फोटो भी भेज दी है.

सीएम योगी को पत्र लिखने के बाद बीजेपी विधायक ने सोशल मीडिया के जरिए एसपी के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाकर हड़कंप मचा दिया. बीजेपी विधायक ने अपने फेसबुक पोस्ट पर एसपी शालिनी के खिलाफ लिखते हुए कहा, एसपी मेरी हत्या की साजिश रच रही हैं. अगर मेरी हत्या होती है तो इसके लिए सीधे तौर पर एसपी जिम्मेदार होंगी.

इससे पहले बीजेपी और यूपी सरकार की बैठकों में भी अफ़सरों की तानाशाही का मुद्दा उठता रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ इस बारे में अधिकारियों की क्लास भी लगा चुके हैं. चीफ़ सेक्रेटरी ने सभी जिलों के डीएम और एसपी को विधायकों और सांसदों को पूरा सम्मान देने को कहा है. लेकिन शिकायतें कम नहीं हुई हैं.

(इनपुट: उमाशंकर)

यह भी पढ़ें:

लखनऊ: अनूप चंद्र पांडेय आज संभालेंगे UP के नए 'मुख्य सचिव' का पदभार

आजमगढ़ में दूसरी बार तोड़ी गई आंबेडकर की मूर्ति, ग्रामीणों में आक्रोश

लखनऊ में मस्जिद के पास 'लक्ष्मण' की मूर्ति लगाने का प्रस्ताव, शुरू हुई सियासत

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, यूपी के दौरे पर आएंगे PM मोदी-अमित शाह
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर