राखी बांधने आई चचेरी बहन से भाई ने किया दुष्कर्म

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि 26 अगस्त को एक नाबालिग लड़की पड़ोस में रहने वाले चचेरे भाई मोहित को राखी बांधने गई थी. आरोप है कि मोहित ने लड़की को अपने घर में बंधक बना लिया और दो दिन तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

भाषा
Updated: September 5, 2018, 5:39 PM IST
राखी बांधने आई चचेरी बहन से भाई ने किया दुष्कर्म
प्रतिकात्मक तस्वीर
भाषा
Updated: September 5, 2018, 5:39 PM IST
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवक के खिलाफ राखी बांधने के लिए आई चचेरी बहन से बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि 26 अगस्त को एक नाबालिग लड़की पड़ोस में रहने वाले चचेरे भाई मोहित को राखी बांधने गई थी. आरोप है कि मोहित ने लड़की को अपने घर में बंधक बना लिया और दो दिन तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

सूत्रों के मुताबिक परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि जब लड़की अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने मोहित से पूछा. इस पर उसने बताया कि लड़की अपने एक अन्य भाई के साथ मौसी के गांव चली गई है.

उन्होंने बताया कि 28 अगस्त की शाम लड़की उसके कब्जे से छूटकर अपने घर पहुंची और पूरी घटना परिजनों को बताई, लेकिन मसला खानदानी होने की वजह से 5 दिन तक परिजनों ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की. सिंह ने बताया, ‘लड़की के पिता ने रविवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.’

ये भी पढ़ें - 

चित्रकूट: गंगा-कावेरी एक्सप्रेस को हाईजैक कर 6 बोगियों में लूटपाट, 4 यात्री घायल


मेरठ से सामने आया वाइफ स्वैपिंग का मामला, महिला ने लगाया पति पर आरोप

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर