रक्षाबंधन की खुशियां मातम में तब्दील, छुट्टी मनाने आए BSF जवान की मौत

जानकारी के मुताबिक असम बॉर्डर पर तैनात अरुण कुमार (28) बीएसएफ में तैनात था. अरुण की शादी हो चुकी हैं, और उसका 2 साल का बेटा हैं. परिजनों के मुताबिक काफी मशक्कत के बाद उससे रक्षाबंधन पर पहली बार छुट्टी मिली थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 2:14 PM IST
रक्षाबंधन की खुशियां मातम में तब्दील, छुट्टी मनाने आए BSF जवान की मौत
छुट्टी मनाने आए BSF जवान की मौत
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 2:14 PM IST
हमीरपुर में मंगलवार सुबह इलाज के दौरान एक बीएसएफ जवान की मौत से कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि रक्षाबंधन पर पहली बार घर आए बीएसएफ जवान के पेट और सीने में तेज दर्द की वजह से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. जवान की मौत के बाद घर में सन्नाठा पसरा हुआ है. परिवार में बहन का रो-रोकर बुरा हाल है, क्योकि राखी बांधने का सपना उसका पूरा नहीं हो पाया.

ये मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र के भैंसता गांव का है. जानकारी के मुताबिक असम बॉर्डर पर तैनात अरुण कुमार (28) बीएसएफ में तैनात था. अरुण की शादी हो चुकी हैं, और उसका 2 साल का बेटा हैं. परिजनों के मुताबिक काफी मशक्कत के बाद उससे रक्षाबंधन पर पहली बार छुट्टी मिली थी.

मृतक बीएसएफ जवान अरुण कुमार
मृतक बीएसएफ जवान अरुण कुमार


मृतक जवान अरुण कुमार की शादी तीन साल पहले हुई थी. भैंसता गांव के निवासी बब्बू सिंह के तीन पुत्रों में अरुण कुमार दूसरे नंबर का था. बीएसएफ जवान की मौत के बाद घर में सन्नाठा पसरा हुआ है. परिवार में बहन का रो-रोकर बुरा हाल है, क्योकि राखी बांधने का सपना अधूरा रह गया.

(रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

CBSE को लेकर मायावती ने योगी सरकार पर किया हमला, फिर सुधारी 'भूल'
Loading...

यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को मिली अस्‍पताल से छुट्टी, लखनऊ रवाना

हरे झंडे को इस्लामिक झंडा बताने वाले देश के गद्दार: वसीम रिजवी

 
First published: August 13, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...