Home /News /uttar-pradesh /

case registered against 4 people in bjp leader shweta singh gaur suicide case of banda upns

भाजपा नेत्री की बेटियां बोलीं, पापा ने कहा था- जब स्कूल से वापस आओगे तो तुम्हारी मां मरी मिलेगी, FIR दर्ज

श्वेता के भाई ओमकार सिंह की तहरीर पर गुरुवार को शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है.

श्वेता के भाई ओमकार सिंह की तहरीर पर गुरुवार को शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है.

मौके पहुंचे सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने परिजनों को शांत कराया और पूरे मामले में कार्यवाही का आश्वासन देते हुए अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को राजी किया. भाजपा नेत्री की बेटियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है. स्वेता सिंह की दोनों बच्चियों का रो रो कर बुरा हाल है.

अधिक पढ़ें ...

बांदा. उत्तर प्रदेश में बांदा शहर के कोतवाली क्षेत्र में स्थित इंदिरा नगर इलाके में भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत मामले में पूर्व DIG रामबहादुर सिंह, पति सहित 4 लोगों के खिलाफ दहेज और हत्या का मामला दर्ज हुआ है. वहीं श्वेता सिंह की बेटियों ने रो रोकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है. मामले में अब मृतक भाजपा नेत्री की बेटियों ने अपने पिता और दादा- दादी सहित परिवार जनों पर आए दिन प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया है. श्वेता के भाई ओमकार सिंह की तहरीर पर गुरुवार को शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है. फिलहाल किसी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है.

बेटियों ने कहा कि मैं स्कूल जा रही थी तो पापा ने मुझसे कहा था कि आप जब स्कूल से वापस आओगे तो तुम्हारी मां मरी मिलेगी. जिसके बाद से अब बच्ची श्वेता सिंह गौर की मौत के सदमे में है. घटना के बाद से परिजनों में खासा कोहराम मचा है. नाराज श्वेता सिंह के भाई ने पति समेत सास ससुर पर आरोप लगाते हुए लिखित में पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है. जिस पर जिक्र किया है कि शादी के बाद से लगातार ससुराल जन परेशान कर रहे थे और आए दिन प्रताड़ना देते थे. जिससे मेरी बहन की मौत हुई है. आक्रोशित परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार करने से भी मना कर रहे थे.

पीएम मोदी और सीएम योगी से लगाई गुहार
मौके पहुंचे सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने परिजनों को शांत कराया और पूरे मामले में कार्यवाही का आश्वासन देते हुए अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को राजी किया. भाजपा नेत्री की बेटियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है. स्वेता सिंह की दोनों बच्चियों का रो रो कर बुरा हाल है. बेटियों ने बताया है दादा- दादी और पापा और ताऊ जी रोज मम्मी को भला बुरा कह कर उनको जलील किया करते थे और गाली गलौच रोज करते थे.

पूर्व DIG सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
सीओ सिटी राकेश सिंह ने बताया है कि जिला पंचायत सदस्य स्वेता सिंह गौर का गुरुवार को फांसी में फंदे में लटका हुआ शव मिलने की सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. स्वेता सिंह के भाई ओमकार सिंह की तहरीर मिलने के बाद पूरे मामले में धारा , 302, 498 A,3/4 के तहत स्वेता सिंह के ससुर राम बहादुर सिंह रिटायर्ड डीआईजी, दीपक सिंह गौर, उनकी सास, जेठ पर मामला दर्ज कर लिया गया. जांच के बाद आगे की कार्यवाही जांच के बाद की जाएगी.

Tags: Banda Jail, Banda News, Banda police, CM Yogi, Crime Against woman, UP BJP, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर