लाइव टीवी

बांदा में मासूम की मौत, परिजनों को बलि चढ़ाने की आशंका

भाषा
Updated: October 28, 2019, 10:54 AM IST
बांदा में मासूम की मौत, परिजनों को बलि चढ़ाने की आशंका
परिजनों को बलि चढ़ाने की आशंका (file photo)

मृत बच्चे के पिता राजेश पासवान के मुताबिक बच्चा जिस स्थान पर जख्मी हालत में पड़ा था, उसके कुछ दूरी पर लाल रंग का कपड़ा और कुछ पूजन सामाग्री भी मिली है। इससे लगता है कि किसी तांत्रिक ने उसकी बलि चढ़ाई है.

  • Share this:
बांदा. फतेहपुर जिले में बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के बाबूपुर गांव में एक बगीचे में जख्मी हालत में मिले तीन साल के मासूम की रविवार को मौत हो गयी. परिजनों ने बच्चे की बलि चढ़ाने की आशंका जाहिर की है. बिंदकी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नंदलाल सिंह ने सोमवार को बताया कि बाबुपर गांव के राजेश पासवान का तीन साल का बेटा सूर्या शनिवार शाम अपने घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था.

सिंह ने बताया कि वह रविवार दोपहर गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर एक आम के बगीचे में जख्मी हालत में मिला था. उसके गले और सीने में धारदार हथियार से वार किया गया था. परिजन उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए कानपुर ले गए, जहां इलाज के दौर उसकी मौत हो गयी है.

उन्होंने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और कानपुर से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. मृत बच्चे के पिता राजेश पासवान के मुताबिक बच्चा जिस स्थान पर जख्मी हालत में पड़ा था, उसके कुछ दूरी पर लाल रंग का कपड़ा और कुछ पूजन सामाग्री भी मिली है। इससे लगता है कि किसी तांत्रिक ने उसकी बलि चढ़ाई है. कोतवाल सिंह ने मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

गायिका सुनिधि चौहान के शो के नाम पर फर्जीवाड़ा, 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप

PM मोदी 12 नवंबर को आ सकते हैं काशी, मन की बात कार्यक्रम में दिए थे संकेत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...