होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

बांदा में खौफनाक मर्डर : प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवाई हत्या, फिर शव के टुकड़े करा दिए दफन

बांदा में खौफनाक मर्डर : प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवाई हत्या, फिर शव के टुकड़े करा दिए दफन

बांदा पुलिस ने हत्या का किया खुलासा. महिला ने पति पिता सहित मिल 6 लोगों ने हत्या की वारदात को दिया था अंजाम.

बांदा पुलिस ने हत्या का किया खुलासा. महिला ने पति पिता सहित मिल 6 लोगों ने हत्या की वारदात को दिया था अंजाम.

Banda Crime: बांदा पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि महिला के पति, पिता, परिवार सहित 6 लोगों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. प्रेमी धीरू को जमकर शराब पिलाई और जब वह नशे में धुत हो गया तो अपने पिता, पति और परिवार जनों को बुलाकर धीरू को सौंप दिया. इसके बाद सभी ने बारी-बारी से धीरू को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. उसके शव को टुकड़ों को बोरों में भरकर गिरवा थाना क्षेत्र में ले जाकर दफ़न कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

बांदा पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि महिला ने पति पिता सहित 6 लोगों ने की हत्या.
प्रेमिका ने प्रेमी धीरू को जमकर शराब पिलाई और जब धीरू नशे में धुत हो गया तो पिता पति को सौंप दिया.
सभी ने बारी-बारी से धीरू को कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. शव के टुकड़ों को दफ़न कर दिया.

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा में आज पुलिस ने हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है और 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. हत्या की वारदात को प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया था और प्रेमिका ने ही प्रेमी युवक की कुल्हाड़ी से कटवा कर निर्मम हत्या कराई थी. इसके बाद शव के टुकड़े बोरे में भरकर दफन कर दिया गया था. हालांकि घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी और हत्या का भी आरोप लगाया था.

पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले में तफ्तीश शुरू कर दी थी. हत्या की पूरी वारदात की कड़ियां धीरे धीरे खुलने लगी और आखिरकार 3 महीने बाद पुलिस ने 4 हत्यारों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है, लेकिन अभी भी हत्या की वारदात में शामिल मुख्य अभियुक्त प्रेमिका महिला और अन्य 1 व्यक्ति फरार हैं. जिनकी बांदा पुलिस तलाश कर रही है. खुद प्रेमिका ने अपने पिता पति और परिवारजनों के साथ मिलकर हत्या की वारदात की खौफनाक साजिश रची थी.

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ लिया था…
बता दें कि यह पूरा वाकया बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है, जहां 13 मई 2022 को एक हत्या का मामला सामने आया था. प्रेमवती नाम की महिला का धीरू नाम के युवक से प्रेम संबंध चल रहा था. वह रोजाना मिलते और जीने मरने की कसमें खा रहे थे. फिर एक दिन धीरू और प्रेमवती दोनों एक जगह मिले, लेकिन प्रेमवती का पति आ गया और उसने दोनों को साथ देख लिया, इसके बाद तो पति आग बबूला हो गया. वह पत्नी को डांटने फटकारने लगा, इस दौरान धीरू वहां से चला गया था. जिसके बाद महिला ने बताया धीरू मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा था. लेकिन पति इस बात को मानने को तैयार नहीं था.

पति ने पत्नी के पिता को बताया, फिर रची गई साजिश
पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा और पति ने पत्नी के पिता से पूरी घटना बताई और कहा कि तुम्हारी बेटी के किसी से नाजायज संबंध हैं. अब घर वालों ने बैठकर रणनीति बनाई और तय किया कि धीरू को रास्ते से हटाया जाएगा. फिर महिला के पिता, पति और घर वालों ने प्रेमवती से कहा कि तुम धीरू को अपने पास मिलने के लिए बुलाओ. धीरू मटौध थाना क्षेत्र के त्रिवेणी गांव का रहने वाला था और सफाई कर्मचारी पद पर तैनात था. महिला के फोन करने पर धीरू अपने घर से महिला से मिलने के लिए चला आया और महिला ने फिर हत्या की वारदात को अंजाम देने की खौफनाक साजिश रची.

प्रेमी धीरू को जमकर शराब पिलाई और जब धीरू नशे में धुत हो गया तो अपने पिता, पति और परिवार जनों को बुलाकर धीरू को सौंप दिया. इसके बाद सभी लोगों ने बारी-बारी से धीरू की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. उसके शव को टुकड़ों को बोरों में भरकर गिरवा थाना क्षेत्र में दफ़न कर दिया.

अपने अवैध संबंध छिपाने के लिए प्रेमिका ने करायी प्रेमी की हत्या
जिसके बाद मृतक धीरू के परिजनों ने पुलिस से अपहरण के बाद हत्या की शिकायत की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. पूरे मामले की पुलिस तफ्तीश में जुट गई थी. पुलिस ने आज 4 लोगों को गिरफ्तार किया और कड़ाई से पूछताछ की तो सभी चारों लोगों ने हत्या की वारदात स्वीकार करते हुए बताया कि हमारे घर परिवार की बदनामी धीरू की वजह से हो रही थी, जिसके चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन धीरू की मौत की मुख्य आरोपी प्रेमिका प्रेमवती और एक व्यक्ति फरार है, जिसकी बांदा पुलिस फिलहाल तलाश कर रही है. लेकिन यह बात स्पष्ट हो गई कि महिला ने खुद के अवैध संबंध छुपाने के लिए अपने ही प्रेमी की धोखे से निर्मम हत्या करवा डाली.

बदनामी के डर से की गई हत्या
मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बांदा ने बताया कि अवैध संबंध के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई थी महिला का धीरू नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था. इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, 2 लोग फरार हैं. आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि बदनामी के डर से शराब पिलाकर धीरू की हत्या कर शव के टुकड़े कर दफन कर दिए थे.

Tags: Banda crime news, Banda police, Crime story, UP crime

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर