Home /News /uttar-pradesh /

Crime In UP : बांदा में दो महिलाओं पर एसिड अटैक, बच्चों के मामूली विवाद में भड़का अधेड़

Crime In UP : बांदा में दो महिलाओं पर एसिड अटैक, बच्चों के मामूली विवाद में भड़का अधेड़

छोटी सी बात पर महिलाओं पर तेजाब फेंका. (सांकेतिक तस्‍वीर)

छोटी सी बात पर महिलाओं पर तेजाब फेंका. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Case Registered : नगर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राकेश कुमार सिंह के मुताबिक, शुक्रवार को बांदा शहर के कैलाशपुरी मोहल्ले में बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आशुतोष त्रिपाठी उर्फ गुल्ली (60) ने मकान के दरवाजे के बाहर बैठी 2 महिलाओं पर तेजाब फेंक दिया. इस तेजाब हमले में वे दोनों जख्मी हो गई हैं. सिंह ने बताया कि दोनों महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक, जख्मी दोनों महिलाएं खतरे से बाहर हैं.

अधिक पढ़ें ...

बांदा. बांदा में दो महिलाओं पर एसिड अटैक किए जाने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में एक शख्स ने एक परिवार की 2 महिलाओं पर तेजाब फेंक दिया. इस तेजाब हमले में झुलसने वाली एक बुजुर्ग महिला और दूसरी युवती है. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में शहर कोतवाली के कैलाशपुरी मोहल्ले के रहनेवाले आशुतोष त्रिपाठी को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

पुलिस ने इस वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के कैलाशपुरी मोहल्ले में यह वारदात हुई है. यहां शुक्रवार को बच्चों के मामूली विवाद में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने 2 महिलाओं पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस ने घायलों अस्पताल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इन्हें भी पढ़ें :
Hardoi: पटाखा फोड़ने के विवाद में नाबालिग भतीजी को पीट-पीटकर मार डाला, तीनों चाचा फरार
दीपावाली की रात मिठाई बांटकर लौट रहा था घर, दोस्त ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

नगर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राकेश कुमार सिंह के मुताबिक, शुक्रवार को बांदा शहर के कैलाशपुरी मोहल्ले में बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आशुतोष त्रिपाठी उर्फ गुल्ली (60) ने मकान के दरवाजे के बाहर बैठी 2 महिलाओं पर तेजाब फेंक दिया. इस तेजाब हमले में वे दोनों जख्मी हो गई हैं. सिंह ने बताया कि दोनों महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक, जख्मी दोनों महिलाएं खतरे से बाहर हैं. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और आरोपी आशुतोष त्रिपाठी को हिरासत में लिया गया है.

Tags: Acid attack, Banda News, Crime against women

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर