होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अब यूपी के बांदा में दिल्ली जैसी घटना, ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को 1 KM मीटर तक घसीटा, हुई मौत

अब यूपी के बांदा में दिल्ली जैसी घटना, ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को 1 KM मीटर तक घसीटा, हुई मौत

Banda Road Accident: स्कूटी को एक किमी तक घसीटने के बाद ट्रक में भी लगी भीषण आग

Banda Road Accident: स्कूटी को एक किमी तक घसीटने के बाद ट्रक में भी लगी भीषण आग

Banda Hit and Run Case: पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई का है, जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

स्कूटी सवार महिला क्लर्क को टक्कर मरने के बाद 1 किमी तक घसीटते ले गया ट्रक
घिसटने की वजह से स्कूटी में लगी आग से ट्रक भी धू-धू कर जलने लगा
इस दर्दनाक हादसे में स्कूटी सवार महिला की आग में जलकर मौत हो गई

बांदा. यूपी के बांदा जनपद में भी दिल्ली के कंझावला जैसी घटना देखने को मिली है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद ट्रक स्कूटी सवार महिला को घसीटते हुए लगभग एक किलो मीटर दूर ले गया. जिसकी वजह से स्कूटी में आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक भी धू-धू कर जलने लगा. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने vकड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस हादसे में स्कूटी सहित महिला जलकर ख़ाक हो गई. महिला की पहचान पुष्पा सिंह के रूप में हुई है जो एक यूनिवर्सिटी में क्लर्क के पद पर तैनात थी.

बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई का है, जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार कृषि विश्वविद्यालय की कर्मचारी पुष्प सिंह को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद स्कूटी सवार महिला ट्रक के नीचे जा घुसी. टक्कर के बावजूद ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका और भगाने लगा. जिसकी वजह से स्कूटी में आग लगी और ट्रक भी जलने लगा. इस हादसे में ट्रक के नीचे फंसी पुष्पा की जलकर मौत हो गई. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

कुछ दिन पहले ही पति की भी हुई थी मौत
जानकारी के मुताबिक अभी कुछ समय पहले ही मृतक हिला के पति की मौत हुई थी. पति की मौत के बाद लखनऊ की रहने वाली पुष्पा सिंह को बांदा कृषि विश्वविद्यालय में क्लर्क के पद पर नियुक्ति मिली थी. नौकरी कर लौटते वक्त हुए भीषण हादसे में पुष्पा की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

अरोपी ट्रक चालक फरार
घटना के बाद से ही अरोपी ट्रक चालक फरार है. सूत्रों की मानें तो ट्रक चालक शराब के नशे मे था, जो हादसे के बाद स्कूटी के नीचे दबे होने की जानकारी के बाद भी 1 किलोमीटर ट्रक दौड़ाता चला गया. लेकिन जब ट्रक में आग लग गई तो खुद को बचाने के लिए ड्राइवर ट्रक रोककर बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की तरफ भाग गया.

Tags: Banda News, Road accident, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें