लाइव टीवी

बांदा: पिता की इंकार से नाराज बेटे ने जहर खा कर ली खुदकुशी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2019, 4:01 PM IST
बांदा: पिता की इंकार से नाराज बेटे ने जहर खा कर ली खुदकुशी
पिता की माली हालत को नजरअंजाद कर बेटा लगातार कर रहा था एक लाख रुपए की मांग. (फाइल फोटो)

पुलिस ने मृतक रंजीत के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं, इस घटना के बाद से मृतक के घर में मातम पसरा हुआ है.

  • Share this:
बांदा. पिता की इंकार एक युवक को इस कदर नागवार गुजरी कि उसने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली. मामला उत्‍तर प्रदेश के बांदा जिले के अंतर्गत आने वाले महोखर गांव का है. मृतक की पहचान 28 वर्षीय रंजीत के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक रंजीत के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं, इस घटना के बाद से मृतक के घर में मातम पसरा हुआ है.

मोबाइल की दुकान खोलने के लिए मांग रहा था रुपए
पुलिस के अनुसार, यह मामला देहात कोतवाली के अंतर्गत आने वाले गांव महोखर का है. 28 वर्षीय रंजीत ने मोबाइल की दुकान खोलने के लिए अपने पिता से एक लाख रुपए की मांग की थी. चूंकि रंजीत के पिता की आय का मुख्‍य श्रोत किसानी है और बीते कई सालों से सूखे के चलते अच्‍छी फसल नहीं हुई थी, लिहाजा वे अपने बेटे की इस मांग को पूरा नहीं कर पा रहे थे.

रुपयों को लेकर पिता और पुत्र के बीच हुई थी कहासुनी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, एक लाख रुपयों को लेकर रंजीत और उसके पिता के बीच कहासुनी हो गई थी. रंजीत के पिता ने उसे अपनी माली हालत का हवाला देते हुए काफी समझाने की कोशिश की. लेकिन, रंजीत अपनी जिद में अड़ा रहा. गुस्‍से में आकर रंजीत के पिता ने एक लाख रुपए देने से साफ इंकार कर दिया था. जिससे नाराज होकर रंजीत ने जहरीला पदार्थ खा लिया.

अस्‍पताल ले जाते समय रंजीत की हुई मृत्‍यु
रंजीत द्वारा जहरीला पदार्थ खाने के बाबत पता चलने के बाद परिजन उसे लेकर अस्‍पताल की तरफ दौड़े. तमाम कोशिशों के बावजूद, रंजीत को समय पर अस्‍पताल नहीं पहुंचाया जा सका और उसने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, इस घटना के बाबत जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने रंजीत के शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...