लाइव टीवी

कर्ज से परेशान बुजुर्ग किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 2, 2019, 12:23 PM IST
कर्ज से परेशान बुजुर्ग किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
बांदा में कर्ज से परेशान किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के अरबई गांव (Arabai Village) का है. बुजुर्ग किसान ने कर्ज से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
बांद. उत्तर प्रदेश के बांद (Banda) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बुजुर्ग किसान (Farmer) ने आत्महत्या कर ली है. मृतक किसान की पहचान 65 वर्षीय लल्ली के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के अरबई गांव का है. बुजुर्ग किसान ने कथित रूप से कर्ज से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बलजीत सिंह ने मंगलवार को बताया कि अरबई गांव निवासी 65 वर्षीय लल्ली ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसका शव फंदे से लटका हुआ मिला है. उसके पास महज एक बीघा जमीन थी. हालांकि, शव के पास से कोई सुसाइट नोट नहीं निला है.

किसान पर करीब 80 हजार रुपये का कर्ज था
वहीं, किसान के बेटे पुष्पेंद्र के हवाले से सिंह ने बताया कि किसान पर करीब 80 हजार रुपये का कर्ज था, जिसकी वह अदायगी नहीं कर पा रहा था. घटना की सूचना जिलाधिकारी और उप-जिलाधिकारी को देने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- 

हमीरपुर उपचुनाव: बीजेपी के युवराज सिंह ने सपा के मनोज प्रजापति को हराया

केरल की इस सीट पर 54 साल बाद 'कांग्रेस' को मिली हार,बाकी 3 सीटों का ये रहा हाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...