अलीगढ़ के बाद हमीरपुर में बच्ची के साथ हैवायनित, उतारा मौत के घाट

News18Hindi
Updated: June 8, 2019, 2:48 PM IST
अलीगढ़ के बाद हमीरपुर में बच्ची के साथ हैवायनित, उतारा मौत के घाट
आक्रोशित ग्रामीण

जब घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो सनसनी फैल गई और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने घंटो शव उठाने नहीं दिया.

  • Share this:
यूपी के अलीगढ़ के बाद हमीरपुर में शनिवार को एक 11 साल की बच्ची से साथ दरिंदे ने रेप किया और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात के बाद गांव में तनाव है. घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया और परिजन ने हंगामा शुरू करते हुए सीबीआई से जांच करवाने की मांग कर रहे है. इस मामले में पुलिस ने 5 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है.

मामला कुरारा थाना क्षेत्र के शिवनी गांव का है. ग्रामीणों ने पुलिस को घंटो बच्ची के शव को उठाने नहीं दिया. मौके पर जिला प्रशासन व पुलिस के आलाधिकारी मौजूद है. पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने जांच के लिए स्वाट टीम, डॉग स्कोर्ट सहित 5 टीमें बनाई है. फिलहाल तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक एक परिवार मजदूरी के लिए बाहर कानपुर शहर में ईंट भट्ठे में काम करने गया था और उनकी 11 साल की मासूम बच्ची घर पर अकेली थी तभी बीती रात कुछ दरिंदे घर मे घुसकर बच्ची को उठा ले गए और गांव के बाहर कब्रिस्तान पर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला.

दरिंदे ने रेप के बाद बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गए. जब घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो सनसनी फैल गई और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने घंटो शव उठाने नहीं दिया. ग्रामीणों और पुलिस के बीच तनाव देखने को मिला और उन्होंने मामले की सीबीआई की जांच की मांग की है. गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या

सीएम योगी जल्द करेंगे दो नए OSD की तैनाती, इन नामों पर लग सकती है मुहर
Loading...

अलीगढ़ मर्डर: साध्वी प्राची बोलीं- दोषियों को पेट्रोल डालकर सड़कों पर जिंदा जलाया जाए

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2019, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...