लाइव टीवी

UP में कोरोना वायरस के डर से मिस्त्री ने की आत्महत्या, खांसी और जुकाम से था परेशान
Banda News in Hindi

भाषा
Updated: April 6, 2020, 11:36 AM IST
UP में कोरोना वायरस के डर से मिस्त्री ने की आत्महत्या, खांसी और जुकाम से था परेशान
पुलिस जांच की बात कह रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

राजेंद्र दिल्ली (Delhi) में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था और वह बंद घोषित होने से पहले अपने साले की शादी में यहां आया था.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में मिस्त्री का काम करने वाले युवक ने कथित रूप से कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि मूलरूप से हमीरपुर जिले के चिल्ली गांव के रहने वाले राजेंद्र (35) ने शनिवार देर शाम जमालपुर गांव स्थित अपने ससुराल में पंखे के हुक से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. रविवार को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उसका शव उसके ससुराल वालों को सौंप दिया गया.

उन्होंने बताया कि राजेंद्र दिल्ली में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था और वह बंद घोषित होने से पहले अपने साले की शादी में यहां आया था. वह कुछ दिनों से जुकाम, खासी और मामूली बुखार से पीड़ित था. मृतक के रिश्तेदार महेश ने सोमवार को बताया, "जुकाम, खांसी और बुखार से पीड़ित होने पर गांव के कुछ लोगों ने राजेंद्र के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका जताई थी जिसके बाद वह मकान की दूसरी मंजिल पर बने एक कमरे में अकेले रहने लगा था और घर-परिवार के लोग भी उससे दूरी बनाने लगे थे. उसने संभवत: कोरोना वायरस संक्रमण के भय से आत्महत्या कर ली.’’

सरकारी अस्पताल में अपना इलाज नहीं कराया
हालांकि, जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर सन्तोष कुमार ने कहा कि युवक ने किसी भी सरकारी अस्पताल में अपना इलाज नहीं कराया और वह गांव वालों की राय से जुकाम, खांसी और बुखार की दवाइयां खाता रहा.  उन्होंने कहा कि हो सकता है कि ससुराल के लोगों से विवाद की वजह से उसने आत्महत्या की हो. मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है.



ये भी पढ़ें- 



एक तरफ किसानों पर लॉकडाउन की मार, दूसरी ओर वसूली की तलवार: लल्लू

CM योगी बोले- स्थिति हमारे नियंत्रण में, तबलीगी जमात के कारण बढ़े COVID-19 केस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 11:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading