साथी पुलिसवालों से परेशान महिला कांस्टेबल ने दर्ज कराया केस, छेड़खानी और अश्लील कमेंट करने का आरोप

आरोपी पुलिसवालों पर केस दर्ज कर मामले की जांच चल रही है.
आरोपी पुलिसवालों पर केस दर्ज कर मामले की जांच चल रही है.

पीड़िता के मुताबिक आरोपी सिपाही मनीष और रामलखन आए दिन उन्हें छेड़ते (Molestation) थे और अश्लील कमेंट पास करते थे. लगातार आपत्ति जताने पर भी जब ये सिलसिला नहीं थमा, तो उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में केस (Case) दर्ज कराया है.

  • Share this:
बांदा. यूपी के बांदा में एक महिला कांस्टेबल ने दो पुलिसकर्मियों पर छेड़छाड़ (Molestation) और अश्लील कमेंट पास करने का आरोप लगाया. महिला कांस्टेबल ने इस सिलसिले में आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पीड़िता के मुताबिक आरोपी सिपाही मनीष और रामलखन आए दिन उन्हें छेड़ते थे और अश्लील कमेंट पास करते थे. लगातार आपत्ति जताने पर भी जब ये सिलसिला नहीं थमा, तो उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है.

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि सूचना अभियोजन योजना कार्यालय में तैनात महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. महिला कांस्टेबल के पति ने इस सिलसिले में केस दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी पुलिसवालों पर केस दर्ज कर छानबीन में जुटी है. दोषी पाये जाने पर आरोपियों पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.



महिला कांस्टेबल बांदा में तैनात है, जबकि पति कानपुर में रहता है. घटना की जानकारी मिलने पर पति कानपुर से बांदा आकर मामला दर्ज कराया.
बता दें कि महिला सुरक्षा को लेकर यूपी सरकार ने हाल में ही मिशन शक्ति अभियान की शुरुआत की है. सूबे में महिला से जुड़े अपराधों में वृद्धि को देखते हुए सरकार ने छह महीने के लिए ये विशेष अभियान चलाया है. जिसमें पुलिस को बलात्कार या छेड़खानी करने वालों को सजा दिलाने का आदेश दिया गया है. लेकिन सवाल ये है कि यूपी पुलिस अपने महकमे के अंदर के ऐसे लोगों से कैसे निपटेगी?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज