हमीरपुर: पेड़ से टकराई बारातियों से भरी बोलेरो, 5 की दर्दनाक मौत

घटना के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि बारात मध्य प्रदेश के घटारी से वापस बड़ालेवा गांव आ रही थी. तभी अचनाक तेज रफ्तार की वजह से बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई.

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 4:34 PM IST
हमीरपुर: पेड़ से टकराई बारातियों से भरी बोलेरो, 5 की दर्दनाक मौत
दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी
News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 4:34 PM IST
हमीरपुर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां बारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को पुलिस ने मौदहा सीएससी में भर्ती करवाया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौके में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना थाना सिसोलर के चांदी कला गांव के पास की है. यहां बरातियों से भरी बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई. हादसे में पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि बारात मध्य प्रदेश के घटारी से वापस बड़ालेवा गांव आ रही थी. तभी अचनाक तेज रफ्तार की वजह से बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई.

घायलों की फोटो


ग्रामीणों ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना में घायल हुए छह लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है. जानकारी के अनुसार बोलेरो सवार सभी लोग मध्यप्रदेश में बड़ालेवा गांव के हरकत प्रजापति के बेटे की शादी से लौट रहे थे. वहीं 5 लोगों की मौत से मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार में भी खाकी पर लगे दाग, इन 5 मामलों में पुलिस की हुई किरकिरी

योगी सरकार ने बढ़ाया वृद्धा पेंशन, कैबिनेट बैठक में 6 प्रस्तावों पर लगी मुहर
Loading...

CM योगी पर आपत्तिजनक पोस्‍ट करना पड़ा महंगा, 1 शख्स गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...